actionscript 3 - As3 reading xml, creating objects and storing them in an array -


मेरे पास निम्न संरचना के साथ एक XML है:

& lt; nodes & gt;
& Lt; NODE & gt;
& lt; NAME & gt; & Lt; / NAME & gt; & lt; आईएमजी & gt; & Lt; / IMG & gt; और & lt; / NODE & gt; & lt; NODE & gt; & lt; NAME & gt; & Lt; / NAME & gt; & lt; आईएमजी & gt; & Lt; / IMG & gt; & lt; / NODE & gt; & lt; / nodes & gt;

और इसे इधर-उधर में फ्लैश में प्राप्त करें:

  विविध लोडर: URL लोडर = नया URL लोडर (); Loader.addEventListener (इवेंट। कॉम्प्ले, लोड नोड्स); Loader.load (नया URLRequest ("../ संसाधन / xml / nodes.xml")); फंक्शन लोड नोड्स (ई: इवेंट): शून्य {var NodesXml: XML = नया XML (e.target.data); ट्रेस (NodesXml); // path: resources \ xml \ nodes.xml}  

मुझे प्रत्येक नोड्स "कुछ" में प्राप्त करना है, और मुझे मदद की ज़रूरत है मुझे मंच पर प्रत्येक "NODE" प्राप्त करना है, इसलिए मुझे सभी गुणों जैसे नाम और छवि यूआरएल को कहीं न कहीं स्टोर करना होगा क्या यह वस्तुओं के साथ किया जाता है?

यदि ऐसा होता तो मुझे किसी तरह से XML लूप करना होता है और प्रत्येक नोड के लिए "गुण" के साथ कोई वस्तु बनाते हैं? और क्या मुझे उन्हें सरणी में लाना चाहिए?

मैं देख रहा था:

  XmlNodeList NODEList = doc.GetElementsByTagName ("NODE"); Foreach (नोडेलिस्ट में एक्सएमएलएनोड NODE) ​​{// ऑब्जेक्ट बनाएं और मानों को स्टोर करें  

आप केवल एक एक्सएमएलएलआईस्ट का उपयोग कर सकते हैं और उस पर पुनरावृति कर सकते हैं

  var pl: XMLList = NodesXml.node;  

यह आपके एक्सएमएल में प्रत्येक "नोड" तत्व के लिए एक XMLList बना देगा जो एक सरणी के सूचकांक के माध्यम से पहुंचा जा सकता है। आप तब XMLList में तत्वों के माध्यम से लूप कर सकते हैं:

  के लिए (var p: int = 0; p & lt; pl.length (); p ++) {var nodeimage = pl.img [p] ; }  

मंच पर ऑब्जेक्ट के लिए आप एक वर्ग को कार्यान्वित कर सकते हैं जो प्रेत का विस्तार करती है:

  पब्लिक क्लास कस्टमस्प्रिस्ट स्प्राइट का विस्तार करती है {सार्वजनिक प्रकार के कुछ गुण: int; }  

आप मंच पर अपनी कस्टमस्प्रतिष्ठा जोड़ सकते हैं और उस पर गुण हैं, जो कि आप अपने एक्सएमएल से नोड सूची के जरिये पॉपुलेट करेंगे।

अगर आप ' टी कैसे कस्टम वर्ग बनाने के लिए पता है तो यहाँ एक ट्यूटोरियल है:


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -