cucumber - Accessing Related Model's not yet mentioned -


मेरे पास एक उपयोगकर्ता का कारखाना है जो कंपनी का संदर्भ देता है

  Factory.define: user do | च | F.first_name "जॉन" f.last_name "स्मिथ" f.password "test01" f.password_confirmation {| u | U.password} f.email "john.smith@example.com" f.association: कंपनी,: कारखाना = & gt; : कंपनी का अंत फैक्टरी.डिफ़ाईन: कंपनी करना | एफ | F.name "मेरी कंपनी" अंत  

कंपनी के कई उपयोगकर्ता हैं अब मैं चाहता हूं कि कंपनी के पास कई ग्राहक हों क्लाइंट का निर्माण करने के बाद कंपनी का उल्लेख करने की कोई ज़रूरत नहीं है, इसके बाद वह कंपनी के अंतर्गत आती है।

  परिदृश्य: ग्राहक बनाकर उपयोगकर्ता के कंपनी में जोड़ता है उपयोगकर्ता "जॉन" ने "john.sm ... @ example.com", "test01" के साथ पंजीकृत किया है और मैं "john.smith@example.com", "test01" के साथ लॉगिन हूं और मैं ग्राहकों की सूची में हूं I "नया ग्राहक जोड़ें" का पालन करें जब मैं "मेरा Fav क्लाइंट" के साथ "नाम" भरता हूं और मैं "बनाएँ" दबाता हूं तो एक ग्राहक नाम के साथ होना चाहिए: "मेरा Fav क्लाइंट" और उस ग्राहक को मेरी कंपनी के ग्राहकों # में होना चाहिए सही वाक्यविन्यास  

अंतिम वाक्य मेरी चिंता है मैं कैसे अचार को बताऊंगा कि जिस उपयोगकर्ता के साथ मैं लॉग इन हूं, उसके पास कारखाने से जुड़े एक कंपनी मॉडल था, इसलिए कंपनी को यह देखने के लिए जांचें कि क्या उसके साथ जुड़े ग्राहक हैं या नहीं।

धन्यवाद

पर एक नज़र डालें

Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -