python - django: gettext and coercing to unicode -


मेरे डीजेंगो एप्लिकेशन में मेरे पास कोड है।

  वर्ग स्थिति (ऑब्जेक्ट): def __इनट __ (स्वयं, आईडी, वर्ण): self.id = id self.desc = def def __unicode __ (स्वयं): वापसी self.desc स्थिति = स्थिति (0, _ (u "कुछ पाठ"))   

जब मैं किसी स्थिति को प्रदर्शित करने की कोशिश करता हूं (या इसे यूनिकोड पर भी दबाव डालने के लिए), तो मुझे मिल जाता है:

  प्रकार त्रुटि: यूनिकोड को असर: स्ट्रिंग या बफर की आवश्यकता होती है, __proxy__ पाया जाता है  

क्या कोई मुझे समझा सकता है, कि मैं क्या कर रहा हूं?

कोड> _ () फ़ंक्शन Django से एक django.utils.functional .__ प्रॉक्सी __ ऑब्जेक्ट वापस लौटा सकता है, जो स्वयं यूनिकोड नहीं है (देखें)। अजगर को यूनिकोड () कॉल नहीं करता है, इसलिए यह आपकी स्थिति ऑब्जेक्ट के लिए __ प्रॉक्सी __ ऑब्जेक्ट को सीधे वापस करने के लिए एक त्रुटि है। आपको __ यूनिकोड __ विधि रिटर्न यूनिकोड (स्वडेटेसी) बनाने की आवश्यकता है।

ध्यान दें कि यह डीजेंगो के लिए विशिष्ट है; पायथन का अपना gettext इन प्रॉक्सी वस्तुओं को वापस नहीं करता।


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -