Type-inferring a constant in C# -


सी # में, निम्नलिखित प्रकार का अनुमान काम करता है:

  var s = "abcd" ;  

लेकिन क्यों चर एक निरंतर है जब प्रकार का अनुमान नहीं किया जा सकता है?

निम्नलिखित एक संकलन समय अपवाद फेंकता:

  const var s = "abcd"; // & lt; = संकलन समय त्रुटि: // अनियमित रूप से टाइप किए गए स्थानीय चर स्थिर नहीं हो सकते हैं  

< Blockquote>

मैं वास्तव में उम्मीद कर रहा हूं कि Lippert द्वारा चबूतरे और प्रश्न पर एक नज़र डालता है

अगर कुछ ऐसा है जो आप मेरे ध्यान में लाए, तो आप अपना नाम पाठ में छोड़ सकते हैं - कोई टिप्पणी नहीं - और मैं इसे अंततः मिलेगा या बेहतर, आप @ एरिकलेप्टर पर "ट्वीट कर सकते हैं" ध्यान दें कि यह एक सेवा स्तर समझौते का गठन नहीं करता है; मैं अपने खाली समय में ऐसा करता हूं।

क्यों चर एक निरंतर है जब प्रकार का अनुमान नहीं किया जा सकता है?

"स्थिर" और "चर "हैं विपरीत const var मुझे टाइप करने के लिए शुडर्स देता है एक निरंतर एक ऐसा मूल्य है जो कभी भी बदलता नहीं है और इसमें कोई भंडारण स्थान नहीं है; एक चर एक भंडारण स्थान है, जिनके विषय में परिवर्तन होता है वे पूरी तरह से अलग हैं, इसलिए उनका संयोजन करने का प्रयास न करें। var सिंटैक्स को कॉल करने के लिए चुना गया था "यह एक चर है", और हम इसके साथ चिपका रहे हैं।

var एक के लिए खड़े हो सकते हैं विशिष्ट प्रकार की घोषणा, लेकिन इसे const के साथ जोड़कर मूल्य के साथ संकलक करता है की तस्वीर को गंभीरता से मिटाने के लिए इसलिए const var को इस भ्रम को रोकने के लिए अनुमति नहीं है और आपको स्पष्ट रूप से अपना स्थिरांक टाइप करना है।

मैं अनुमानित स्थिरांक के साथ बिल्कुल ठीक होगा जो कि var : <पूर्व> const Pi = 3.14159;

मुझे ठीक लग रहा है हालांकि, मुझे सी # को जोड़ने की कोई योजना नहीं है।


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -