ASP.NET MVC Controller design -


चलो इस तरह एक ओक्ड संरचना है:

कंपनी -> विभाग -> व्यक्ति

-> का मतलब 1: एम संबंध

क्या मुझे एक वसा नियंत्रक होना चाहिए जो इस ऑब्जेक्ट या हर वस्तु के प्रति एक नियंत्रक के लिए सभी अनुरोध करता है?

सामान्य सीआरयूडी प्रत्येक वस्तु के लिए संचालन विवरण (विभाग, व्यक्ति) एक पृष्ठ पर ग्रिड के द्वारा प्रदर्शित किया जाएगा।

मुझे नहीं लगता कि आपके डेटा मॉडल और आपके नियंत्रकों के बीच एक सीधा संबंध है। मैं नियंत्रकों को आवेदन की प्रैक्टिस से संबंधित कार्यक्षमता के समूह के रूप में देखता हूं। मेरा क्या मतलब है कि मैं आम तौर पर कार्यक्षमता के प्रत्येक बड़े तार्किक तुल्यकालन के लिए एक नियंत्रक बना देता हूं। इसलिए यदि मैं एक संपर्क एमवीसी वेब ऐप बना रहा था, तो हो सकता है:

  • खाताकंट्रोलर ( प्रमाणीकरण / प्राधिकरण के लिए )
  • संपर्कसंक्रमणकर्ता ( असली व्यापार के मामले में, संपर्क )
  • व्यवस्थापक नियंत्रक ( सुपर एप्लिकेशन को संशोधित करने के लिए )

द्वारा में मेरे डेटा मॉडल में मेरे पास तालिकाओं, उपयोगकर्ता, संपर्क, पता, फोन, आदि हो सकते हैं।


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -