Batch getting many bitmap resources on Android -


मेरे पास ग्राफिक्स की एक लंबी श्रृंखला है - icon1_0.png, icon1_1.png, icon1_2.png ..., icon12_0 Png, icon12_1.png, icon12_2.png - और मैं उन्हें अपने एंड्रॉइड एप्लिकेशन के साथ पैकेज करना चाहता हूं। आदर्श रूप से मुझे लगता है कि मुझे संसाधनों के रूप में उन्हें लोड करने में सक्षम होना चाहिए लेकिन संसाधन आईडी जावा आइडेंटिफ़ायर के रूप में स्थापित की गई हैं। बेशक, जावा आइडेंटिफ़ायर रनटाइम पर इकट्ठा नहीं किए जा सकते हैं। मुझे R.Drawable.icon12_00 के लिए पूछना है, इसलिए मैं (इन्ट फ़्रेम = 0; फ्रेम & lt; 3) के लिए (आईओसीएल & lt; 12; आइकन ++) के लिए एक लूप

  सेट नहीं कर सकता ; फ्रेम ++) / वाक्यविन्यास त्रुटि जाहिर है, बिटमैपफ़ैक्टर। डीकोड रिसोर्स (getResources (), आरड्रॉवेबल। "आइकन" + आइकन + "_" + फ्रेम + ".पीएनजी");  

तो क्या उनके नाम से संसाधन प्राप्त करने का कोई तरीका है? बेहतर अभी तक, क्या संसाधनों के बाहर एक ऐड्रॉइड एप्लिकेशन पैकेज में पैक करने के लिए संसाधन प्रणाली के बाहर कोई वैधानिक तरीका है, ताकि मैं उन पर प्राप्त कर सकूं?

मैं प्रतिबिंब के बारे में सोच रहा हूं लेकिन यह मेरे लिए सही समाधान की तरह नहीं लगता है।

अपने संदर्भ से (उदाहरण के लिए, गतिविधि ) getIdentifier () getResources () का उपयोग करें, लेकिन परिणाम कैश करें यदि आप इसे एक से अधिक बार उपयोग करेंगे getIdentifier () लागू किया गया है।


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -