How does visual studio associate mfc dialog classes with dialog resources? -


मैं सोच रहा था कि कैसे दृश्य स्टूडियो सहयोगी एमएफसी सीडीआलाओग से व्युत्पन्न वर्ग उनके संबंधित संवाद संसाधन मुझे यह पता नहीं है कि कनेक्शन चलाने के समय (जैसा कि पूछा गया) पर, बल्कि डिजाइन समय पर कैसे किया जाता है।

जब मैं एक संवाद के लिए संदेश हैंडलर जोड़ता हूं, तो यह कैसे पता चलेगा कि किस वर्ग को जोड़ना है हेन्डलर को इसके अलावा, क्या एक ही संवाद संसाधन से संबंधित कई CDialog व्युत्पन्न कक्षाएं हो सकती हैं और इसके विपरीत?

मैंने IDD_SOMEDIALOG स्ट्रिंग लेकिन केवल इसे SomeDialog.h , source.h और Project.rc में अपेक्षित स्थानों में मिला है, इसलिए मुझे लगता है कि इसे किसी भी तरह से कटौती की जाती है उन फ़ाइलों से कनेक्शन, सबसे अधिक संभावना SomeDialog.h में:

  // in class CSomeDialog: enum {IDD = IDD_SOMEDIALOG};  

मैं यह ज्यादातर जिज्ञासा से पूछ रहा हूं।

यह देव स्टूडियो के किस संस्करण पर निर्भर करता है।

वीएस 6 में यह सब सीएलडब्ल्यू (क्लास विज़ार्ड फाइल) में रखा गया था।

देव स्टूडियो के नए संस्करणों में यह सीएलडब्ल्यू का अब उपयोग नहीं करता है और मुझे पता नहीं है कि यह कैसे जानता है, लेकिन मुझे कैश किए गए सीएलडब्ल्यू का उपयोग करने की बजाय एक लाइव पार्सिंग पर संदेह है।

उसी संसाधन का उपयोग करते हुए एकाधिक व्युत्पन्न संवाद रखने के लिए, यह मैन्युअल रूप से किया जा सकता है। आप निर्मित क्लास फाइलों का डुप्लिकेट कर सकते हैं और उनका नाम बदल सकते हैं और एनाम को हेडर से हटा सकते हैं और वास्तविक संवाद संसाधन आईडी (आईडीडीआईडीआईओडीओजी) के स्रोत फ़ाइल में आईडीडी एंमान के उपयोग को संपादित कर सकते हैं।

एपीएआईआईके देव स्टूडियो केवल एक समय में 'खुशी से' संवाद को एक वर्ग को संभालता है। मेरे अनुभव में एक संवाद संसाधन का पुन: उपयोग करने की कोशिश की जा रही है, जैसे कि एमएफसी एंड एएफपी के साथ लड़ाई में थोड़ी-थोड़ी ही देर होती है; देव स्टूडियो के बाद से ऐसा करने का इरादा नहीं था।


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -