javascript - Interacting with a verified location? - Google Maps -


ठीक है, इन दिनों Google मानचित्र पर चिह्नित व्यवसाय का भार है।

<

लेकिन मैं इनके साथ किसी भी तरह से बातचीत नहीं कर सकता।

यह वह जानकारी है जो मेरे पास है:

स्थल का नाम: ध्वनि मंत्रालय <

पता: 103 गंट स्ट्रीट लंदन, एसई 1 6 डीपी

Google के जियोलोकेशन केवल

  • फ़ॉर्टरेट पता
    • निर्देशांक एचआर>

      मुझे इस पृष्ठ को एक्सेस करने के लिए एक अनुप्रयोग चाहिए ->

      मैं चाहता हूं:

      • फ़ोटो और वीडियो
      • ब्लॉकक्ॉट>

        ई जी। अगर व्यापार समान पते का शेयर करता है


        संपादित करें:

        मौनभूम ने कहा "Google अभी अनुक्रमणिका और साइटों से जानकारी एकत्रित करता है "

        यदि साइट पर समीक्षा और जानकारी प्राप्त करने का एकमात्र तरीका यह अनुक्रमित करना है ...

        मैं Google को बताता हूं कि मेरी साइट में क्या शामिल है:

        • स्थानों के फ़ोटो
        • समीक्षाएं < / मजबूत> स्थान के बारे में
        • जानकारी

        सहायता बहुत सराहना की जाएगी। धन्यवाद! :)

    अपने संपादित प्रश्न के जवाब में:

    आपको माइक्रोफार्मैट जैसे, Google अनुक्रमित और खोज परिणामों में इन का उपयोग करता है, यदि आपके द्वारा लिंक किए गए पृष्ठ पर नहीं है देखें:


    Comments

    Popular posts from this blog

    oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

    php - multilevel menu with multilevel array -

    jQuery UI: Datepicker month format -