r - Add subgroup labels to a jitter plot in ggplot2 -


मेरे पास लगभग-बॉक्स प्लॉट है, जैसे जिटर-प्लॉट:

  dt & lt; - rbind (एसई, सीबी, सीबी.एस.) qplot (डी एस, आकार, डेटा = डीटी, जीओएम = "जिटर", रंग = रूट, पहलू = जांच ~।)  

मुझे भूखंड के मध्य में प्रत्येक समूह के लिए एक सारांश लेबल देना अच्छा लगेगा - उदाहरण के लिए यहां योग का आकार:

  कुल (सूची (आकार = डीटी $ आकार), सूची (डीटी $ डीएस, डीटी $ टेस्ट), राशि) समूह 1 समूह 2 आकार 1 बी 217 से 9847 2 सी 10 से 9 72 9 3 3 सी 613 से 21633 4 सी 7 से 207540 ...  

मैंने लेबल को जोड़ने के लिए + geom_text (aes (x = ds, y = 128, label = sum (size)), आकार = 2) का उपयोग करने की कोशिश की है, लेकिन मुझे प्रत्येक पद पर समान लेबल मिलता है - मैं उस डेटा के उस अनुभाग का योग कैसे प्राप्त कर सकता हूं?

संपादित करें: यहां मैं कहां हूं - शायद मैं गलत दिशा में जा रहा हूँ

<> <कोड> डेटा को & lt पूर्व; - rbind (se, सीबी, cb.se) लेबल & LT; -ddply (डेटा, ग ( "डी एस", "परीक्षण"), समारोह (DF) राशि (df $ आकार )) जीजीप्लॉट (डी अता = डेटा, एईएस (x = डी एस)) + geom_jitter (एईएस (y = आकार, रंग = रूट)) + geom_text (डेटा = लेबल, एईएस (x = डी एस, वाई = 600, लेबल = V1), आकार = 3 ) + Facet_wrap (test ~।)

यह कोड काम नहीं करता - मुझे कोई अपरिभाषित कॉलम मिला है त्रुटि ... कहीं न कहीं शायद यह कई डेटा = वर्गों के कारण है?

चूंकि आप नमूना डेटा नहीं देते हैं, मैं यादृच्छिक डेटा का उपयोग करके एक समाधान प्रदर्शित करेगा।

  set.seed (1) n & lt; - 100 dat & lt; - data.frame (डीएस = नमूना (पेस्ट ("x", 1: 8, sep = ""), n, TRUE), आकार = runif (n, 0, 250), रूट = नमूना (c (TRUE, FALSE), n, replace = TRUE), test = sample (c ("se", "cb", "cb.se "), एन, की जगह = TRUE)) सिर (डीएटी) डी एस आकार जड़ परीक्षण 1 x3 १६३.६८०९८ सही cb.se 2 x3 ८८.२९९३२ सही से 3 x5 ६७.५६५०४ गलत सीबी 4 x8 २४८.१७१०२ सही सीबी 5 x2 १५८.३७३३२ सही सीबी 6 x8 ५३.३०२०३ गलत सीबी .se पी & lt; - ggplot (डीएटी, एईएस (x = डी एस, y = आकार)) + geom_jitter (एईएस (रंग = रूट)) + facet_grid (। परीक्षण ~)  

बनाएं डेटा फ्रेम युक्त लेबल डेटा संक्षेप करें के उपयोग को ध्यान दें। यह data.frame

  लेबल्स & lt; - ddply (dat,। (डीएस, परीक्षण), सारांश, आकार = राउंड में एक नया कॉलम बनाने के लिए  ddply  को बताता है (योग (आकार), 0)) सिर (लेबल) डी एस परीक्षण आकार 1 x 1 सीबी 193 2 x 1 cb.se 615 3 x 1 से 274 4 x 2 सीबी 272 5 x2 cb.se 341 6 x2 से 1012 पी + geom_text (एईएस ( X = डीएस, लेबल = आकार, y = 128), डेटा = लेबल, आकार = 2)  


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -