Best Approach to write a FaceBook application for Android -


बैकग्राउंड:

  1. फेसबुक एपीआई (और एसडीके) अन्य मोबाइल उपकरणों जैसे आईफोन, ब्लैकबेरी आदि के लिए आवेदन विकसित करने के लिए उपलब्ध है, लेकिन ऐसा लगता है कि एंड्रॉइड (?) के लिए कोई आधिकारिक नहीं हैं।

  2. लोगों ने पोर्टड जावा एपीआई को एंड्रॉइड पर काम करने के लिए और फेसबाय क्लाइंट एप्लिकेशन लिखे हैं ()। जाहिर है, एंड्रॉइड के लिए अल्फा रिलीज में एक हल्के वजन फेसबीडी एसडीके (एक ला एफबीआरकॉक) भी है। लेकिन उत्पादन में इसका इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है।

  3. चूंकि ये फेसबुक फ़ंक्शनलिटी को आरईटी आधारित सेवा के रूप में उजागर किया गया है, इसलिए अधिकांश काम एचटीटीपी पर वांछित प्रारूप में अनुरोध भेजना चाहते हैं। इसलिए, एंड्रॉइड के लिए एक फेसबुक क्लाइंट ऐप लिखना निश्चित रूप से संभव है। बाजार में पहले से ही समान अनुप्रयोग हैं: ब्लू।

प्रश्न:

  1. जब एक फेसबुक क्लाइंट एप्लिकेशन लिखने के लिए कहा गया, तो किस दृष्टिकोण का उपयोग करना चाहिए? क्या हमें एसडीके का चयन करना चाहिए या सेवाओं को एचटीटीपी से ऊपर ले जाना चाहिए?

  2. अगर पहले से ही एक वेब अनुप्रयोग है जो फेसबुक के साथ एकीकृत है, तो क्या हम उस ऐप्लिकेशन को वेबव्यू के अंदर से ब्राउज़ कर सकते हैं और इसके साथ किया जा सकता है?

धन्यवाद!

  1. मैं जावा का उपयोग करूँगा एपीआई। आप का उल्लेख है कि वे "पोर्ट किए गए" थे, लेकिन क्या वे थे? आप जावा में एंड्रॉइड एप्लिकेशन विकसित करते हैं, आप अक्सर केवल .jar फ़ाइलों को शामिल कर सकते हैं और उन्हें किसी भी प्रकार के "पोर्टिंग" के बिना अपने एंड्रॉइड ऐप में उपयोग कर सकते हैं। फेसबैक तक पहुंच आसानी से भी ठीक काम करेगी।

  2. क्या आप कस्टम ऐप के बारे में बात कर रहे हैं जो आपने फेसबैक के शीर्ष पर बनाया है? यदि आपके पास पहले से ही एक वेबपैड है जो एंड्रॉइड ब्राउज़र में ठीक काम करता है, तो आपके यूजर को यूआरएल देकर उस साइट पर जाने के लिए ठीक ही होगा। यदि वेब अनुप्रयोग केवल आपके आवेदन का एक हिस्सा है तो आप उस पृष्ठ को खोलने वाले ब्राउज़र को पॉप कर सकते हैं, या आप अपने बड़े एप्लिकेशन के हिस्से के रूप में उस पृष्ठ को वेबविवे में लोड कर सकते हैं। हालांकि यदि यह आपका सब आवेदन है, तो यह वास्तव में एक आवेदन नहीं है, यह सिर्फ एक गौरवशाली ब्राउज़र का बुकमार्क है और मैं एंड्रॉइड मार्केट की तरह एक ऐप जारी करने के लिए दृढ़ता से सिफारिश करता हूं जब तक आपको भयावह रेटिंग नहीं मिलती।

    < / Li>

Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -