networking - High rate data stream and memory deficiency -


मेरे पास एक प्रोग्राम है जो 800 Mb / s में नेटवर्क इंटरफ़ेस से यातायात जमा करता है यह प्रोग्राम डेल्फी द्वारा विकसित किया गया है, 32bit प्लेटफॉर्म में भी ( डेल्फी 64 बिट वास्तुकला का समर्थन नहीं करता है )। मैं मेमोरी (रैम) पर प्राप्त दिनांक लिख रहा हूं और कुछ समय बाद (अज्ञात और प्राप्त आंकड़ों पर निर्भर करता है), हार्ड डिस्क में प्राप्त डेटा (अज्ञात आकार और प्राप्त डेटा पर निर्भर करता है) का एक ब्लॉक लिखें और मेमोरी (रैम) ।

जब मैं अनुप्रयोग चलाता हूं, कुछ समय बाद, यह "मेमोरी से बाहर" अपवाद फेंकता है यह अपवाद को रोकने के लिए मुझे क्या करना चाहिए?

यह एक बहुत अधिक डेटा दर है - मुझे लगता है कि यह एमबीटी ( 100 MBytes / second)। केवल तेज़ एसएसडी ही बनाए रखने में सक्षम होंगे, और यही केवल अगर आपकी प्रोग्रामिंग 100% कुशल है अनुक्रमिक लिखने की गति की जांच करें:

यदि आप इस समस्या पर अधिक रैम फेंक सकते हैं, तो मैं 64-बिट मोड में जाने और अपने पूरे रैम बफर को एक बार में आवंटित करने का सुझाव देता हूं।

/ div>

Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -