nhibernate - FluentNhibernate HasMany with component -


मुझे यह मैपिंग है:

  हैसैनी & lt; क्लास ए & gt; (ओटी = & gt; ओटी। ("एक्सपीटीओ") .कैकल्यूम ("आईडीएक्सपीटीओ")। घटक (एम = & gt; {एम। मैप (ए = & gt; एएक्स, "एक्स"); एम। मैप (एक्स = & gt; xY, " वाई ");}) .Cascade.AllDeleteOrphan ();  

मुझे यह कहते हुए एक त्रुटि मिलती है कि "एक अनमाप्ड वर्ग क्लास ए" को संदर्भित करता है, लेकिन मुझे इसे मैप करने की ज़रूरत नहीं होनी चाहिए। मैंने इंटरनेट पर इसी तरह की मैपिंग के अन्य उदाहरणों को देखा है और उनके पास यह समस्या नहीं है ...

अगर मैं क्लास ए के लिए क्लास एमैक्स को केवल आईडी के साथ बना देता हूं, उसके काम करता है, लेकिन डेटा मॉडल होगा केवल एडी के साथ वर्ग 1 के लिए एक अनावश्यक तालिका, क्योंकि संपत्ति X और वाई तालिका XPTO पर मैप की जाएगी ...

  हैसमानी (ओटी = & gt; ओटी.लिस्ट)। टेबल ("एक्सपीटीओ")। के कॉलम ("आईडीएक्सपीटीओ")। घटक (एम = & gt; {एम। मैप (ए = & gt; एएक्स, "एक्स"); एम। मैप (x = & gt; xY, "Y");})। कस्केड। सभी डेलेट ऑरफान ();  

Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -