window - AJAX/DHTML/LIGHT BOXES -


यहां मेरा जेएस कोड है

  & lt; script type = 'text / javascript' & gt ; // ब्राउज़र सुरक्षित अस्पष्टता से निपटने की सुविधा फ़ंक्शन सेट ओपेसिटी (मान) {document.getElementById ("पॉपअप")। Style.opacity = value / 10; Document.getElementById ("पॉपअप")। Style.filter = 'अल्फा (अस्पष्टता =' + मान * 10 + ')'; } समारोह fadeInMyPopup () {for (var i = 0; i & lt; = 100; i ++) setTimeout ('setOpacity (' + (i / 10) + ')', 8 * i); } समारोह fadeOutMyPopup () {for (var i = 0; i & lt; = 100; i ++) {setTimeout ('setOpacity (' + (10 - i / 10) + ')', 8 * i); } SetTimeout ('CloseMyPopup ()', 800); } फ़ंक्शन closeMyPopup () {document.getElementById ("पॉपअप")। Style.display = "none"} फ़ंक्शन fireMyPopup () {setOpacity (0); Document.getElementById ("पॉपअप")। Style.display = "block"; fadeInMyPopup (); } & Lt; / script & gt;  

यह कोड ठीक काम करता है दोस्तों को ईमेल करने के लिए मैं इस कोड को एक लाइट बॉक्स को पॉप-अप करने के लिए उपयोग कर रहा हूं क्या मैं साथ फंस गया हूँ, मैं प्रस्तुत करने के बाद एक बार मैं आपको एक ही पॉप-अप पर धन्यवाद देना चाहूंगा। अभी ठीक है कि मैं कह रहा हूं कि धन्यवाद: यह एक नई विंडो में जाता है। लेकिन मैं इसे एक ही प्रकाश बॉक्स विंडो पर चाहता हूं।

  & lt; SCRIPT भाषा = "जावास्क्रिप्ट" & gt; & Lt;! - window.location = "thanks.php"; // - & gt; & Lt; / स्क्रिप्ट & gt;  

मेरे दूसरे कोड में मैं कैसे अपना प्रकाश बॉक्स कहता हूं:

  & lt; div id = "popup" name = "popup" & gt; & lt ;? Php शामिल ("email.php"); ? & Gt; & lt; / div & gt;  

इसे प्राप्त करने पर कोई विचार। बहुत धन्यवाद।


ठीक है यहां अधिक स्पष्टीकरण दिया गया है

मेरे पास 3 इवेंट हैं जो मुझे एक फॉर्म के लिए ro कॉल करना चाहते हैं:

मेरे फॉर्म में, i सबमिट बटन के लिए एक छवि का उपयोग कर रहा हूँ इसलिए प्रस्तुत करने के मूल्य को पारित करने के लिए, यह है कि मैं क्या करता हूं और यह सभी ब्राउज़रों में ठीक काम करता है:

& lt; इनपुट प्रकार = "छवि" onclick = "this.form.select.value = this.value">

अब मैं अन्य घटनाओं को कॉल करना चाहता हूं, फ़ॉर्म सबमिट होने के बाद।

& Lt; इनपुट प्रकार = "इमेज" onclick = "this.form.select.value = this.value; javascript: thanks ()">

अब जब मैं दूसरी इवेंट में डालता हूं, तो मेरा प्रपत्र मान्य या सबमिट नहीं करता है मानों।

और जब मैंने उस घटना को टैग में प्रयुक्त किया है, यह या तो काम करता है।

धन्यवाद के लिए मेरा जेएस फ़ंक्शन है (): thanks thanks () {setOpacity 0); Document.getElementById ("पॉपअप")। InnerHTML = "धन्यवाद !!" CloseMyPopup ();

 }  

मैं इस लिंक से कोड का उपयोग कर रहा हूं:; मेरे पास फ़ेड इफेक्ट्स के लिए एक पंजीकरण फॉर्म है, और एक बार फ़ॉर्म जमा हो जाने पर, मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं, लेकिन यह ठीक से काम करने वाला नहीं लगता है।

मैं जरूरी रूपरेखा की जाँच करने के लिए दृढ़तापूर्वक अनुशंसा करता हूं। यह बहुत दर्द रहित जैसी बातें करता है।

आप पाठ अद्यतन करने के लिए जावास्क्रिप्ट में भी आंतरिक HTML प्रॉपर्टी का उपयोग कर सकते हैं:

  document.getElementById ("popup")। = "धन्यवाद, यो"  

Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -