jquery - How can I make use of a JavaScript variable across two separate functions? -


मेरे पास निम्न jquery फ़ंक्शन है

  $ (function () {$ (' ('# ब्राउज़-सभी')। नहीं ('# ब्राउज़-सभी')। होवर (फ़ंक्शन () {pauseResume (); var imageBrowserContent = $ ('# मुख्य छवि ब्राउज़र')। Html (); $ ('# मुख्य इमेजब्रोसरटबबटनव्राप्पर, #स्लइडहो & gt ; Div ') .अनुमति ({अस्पष्टता: "0"}, {अवधि: 250}); एजेक्स फंक्शन (' पाद '); सचेतक (छविब्रोजर कंटेंट);}, फ़ंक्शन () {अलर्ट (इमेज ब्रावोर्स कंटेंट);})});  

माउसओवर पर, मैं #mainImageBrowser की वैरिएबल को imageBrowserContent की सामग्री की प्रतिलिपि बना देता हूं तो यह एक अजाक्स फ़ंक्शन करता है जो HTML की सामग्री को बदल देता है #mainImageBrowser और फिर मुझे सामग्री क्या है के बारे में चेतावनी यह सब काम करता है।

मेरा इरादा मूल सामग्री के साथ #mainImageBrowser को प्रतिस्थापित करना था, जिसे imageBrowserContent में संग्रहीत किया जाएगा। मैं इसे काम करने के लिए नहीं मिल सका, इसलिए मैंने चेतावनी (imageBrowserContent) डाल दिया; मैं क्या खो रहा हूँ? अगर मैंने चेतावनी में एक टेक्स्ट स्ट्रिंग डाल दी है, तो यह पॉपअप ठीक है, इसलिए मैं उलझन में हूं ...

सुधार के बाद, समस्या से पता चलता है imageBrowserContent पहले फ़ंक्शन के एक स्थानीय चर है। यह दूसरे फ़ंक्शन के अंदर दिखाई नहीं देगा। यदि आप पेरेंट फ़ंक्शन में वेरिएबल घोषित करते हैं, तो यह काम करेगा।

  $ (फ़ंक्शन () {var imageBrowserContent; $ ('। बटनअपरफेक्टवॅपर ए')। ('# ब्राउज़-सभी एक ')। हॉवर (फ़ंक्शन () {pauseResume (); imageBrowserContent = $ (' # मुख्य इमेज ब्राउज़र ')। Html (); $ (' # मुख्य इमेजब्रोजर टैब बटनवापर, # स्लइडहो & gt; डिव ')। सैमेट ({अस्पष्टता: "0" }, {अवधि: 250}); एजेक्स फंक्शन ('पादलेख'); चेतावनी (छविब्रोजर कंटेंट);}, फ़ंक्शन () {चेतावनी (छवि ब्रासर्स कंटेंट);})});  

Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -