django - Writing eclipse templates -


मैं डीजेंगो टेम्प्लेट्स को स्वत: पूर्ण करने के लिए एक्लिप्स्-> प्रीफ्रेंस-> टेम्पलेट्स में डीजेगो टेम्प्लेट लिख रहा हूं। मैंने यह लिखा है

  {% block $ {cursor}%} {% endblock%}  

अब, जब मैं अनुरोध करता हूँ और स्वत: पूर्ण करने के बाद, टाइप करने के बाद < कोड> {% स्वतः पूर्णता

  {% {% block%} {% endblock%}  

मुझे पसंद है

  {% block%} {% endblock%}  

मैं यह कैसे कर सकता हूं?

टाइप करने के बजाय {% और < कोड> dj_for_empty , टाइप करने की कोशिश करें डीजे _ और उसके बाद स्वत: पूर्ण

बॉटम-लाइन: आप टेम्प्लेट नाम के आधार पर टेम्पलेट के आधार पर टेम्पलेट्स को स्वत: पूर्ण कर सकते हैं, न कि टेम्पलेट सामग्री के आधार पर। ।

ऐसा प्रतीत होता है कि स्वत: पूर्णता के दो स्रोत हैं: नियमित एचटीएमएल टैग्स (जिसके लिए मुझे एक्लिप्स, खेद में कहीं भी बदलने की परिभाषा नहीं मिल सकती है) और खुद टेम्पलेट्स (जो आपने अपनी टिप्पणी में सही तरीके से प्रदर्शित किया था

टाइप करने के बजाय और स्वतः पूर्ण होने पर, मैं टाइप किया t । आप देख सकते हैं कि & lt; & gt; के साथ प्रविष्टियां हैं - इन्हें वास्तविक एचटीएमएल टैग के आधार पर स्वत: पूर्णतया है - और # के साथ प्रविष्टियां - यह इंगित करता है कि ये एक स्वत: पूर्णतया टेम्पलेट।

ऐसा प्रतीत होता है कि टेम्पलेट के नाम से टेम्प्लेट तक पहुंचा जा सकता है। ध्यान दें कि तालिका नाम का टेम्पलेट पूर्ण & lt; table & gt; प्रदान करता है और न सिर्फ & lt; table & gt; & lt; / table & gt; जो स्वत: पूर्ण है अगर आप बस & lt; टैब और स्वत: पूर्णांक टाइप करें।


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -