algorithm - Need help with circle collision and rotation? - Game Physics -


ठीक है तो मेरे पास गेंदों का गुच्छा है:


मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि ये सर्कल कैसे करें:

  • कई बार से निपटने के दौरान < / मजबूत> स्पर्श करने वाली वस्तुओं।


संपादित करें: यह रोटेशन

द्वारा इसका मतलब है >

alt पाठ

  • गेंद 0 विरोधी-दक्षिणावर्त को घुमाएगा क्योंकि यह गेंद 3 पर झुकाव

  • गेंद 5 घुमाएगा clockwise क्योंकि यह गेंद 0 पर झुकाव


हालांकि यह समाधान सार्वभौमिक हैं, बस के लिए रिकॉर्ड मैं जावास्क्रिप्ट और एसवीजी का उपयोग कर रहा हूँ, और इस mysel को लागू करने के लिए पसंद करेंगे लाइब्रेरी का उपयोग करने के बजाय एफ।

सहायता बहुत सराहना की जाएगी। धन्यवाद! :)

यहाँ कुछ लिंक हैं जो मुझे आपकी खोज में आपकी मदद करेंगे:

आप फाइल डाउनलोड कर सकते हैं और देख सकते हैं कि वह आपके प्रभाव को प्राप्त करने के लिए वे क्या करते हैं।

मुझे यह बताने दो कि अगर यह मदद करता है, :)

संपादित करें:

इसलिए मैंने आगे बढ़कर इस बारे में सोचा था कि कुछ अंतर्दृष्टि देने के लिए मैं इसे कैसे पहुंचाऊंगा। नीचे दी गई छवि पर एक नज़र डालें:

असल में, ग्रिड पर कोणों की तुलना करें, अगर बॉल गिरने के मुकाबले 30 डिग्री गिरती है, तो गेंद को सकारात्मक रूप से घुमाएं यदि इसकी गिरती -30 डिग्री गेंद की तुलना में होती है तो फिर गेंद को नकारात्मक रूप से घुमाएं। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि यह सही समाधान है, लेकिन सिर्फ इसके बारे में सोच रहा हूं, यह मैं जिस तरह से बल्ले से समस्या का सामना करता हूं।


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -