Javascript Strings don't compare, escape characters not being escaped when using jQuery.val() func -


मेरे पास है:

  & lt; input type = "text" value = "राफेल \ nkicks \ nbutt! " id = "tzbox_txt" & gt; Var inputText = $ ("# tzbox_txt")। Val (); Var stringText = "राफेल \ n किकटें \ nबट!" इनपुट पाठ === स्ट्रिंग टेक्स्ट - झूठी!  

अगर मैं $ (इनपुट) का उपयोग करता हूँ .val () मुझे "राफेल \ n किकटें \ nbutt!" जहां \ N लाइन ब्रेक के रूप में व्याख्या नहीं की जा रही है। और अगर मैं var text = "राफेल \ n kicks \ nbutt!" करता हूं तो यह बच गया है और लाइन ब्रेक के साथ पाठ शो करता है।

मैं कैसे इनपुट टेक्स्ट वैल्यू को कैसे समझा सकता हूं लाइन ब्रेक के साथ?

एक इनपुट [प्रकार = पाठ] तत्व में नहीं हो सकता रेखा खंड क्योंकि टेक्स्ट इनपुट केवल एक ही पंक्ति की पाठ्य को स्वीकार करता है। क्या आप सोचते हैं कि नई लाइन एस्केक सीक्वेंस को सादा पाठ के रूप में परिभाषित किया जा रहा है।

यदि आप इसका मिलान करना चाहते हैं, तो अपना मिलान कोड इस पर बदलें क्योंकि यह वही है जो से वापस किया जा रहा है ) फ़ंक्शन:

  var stringText = "राफेल \\ nkicks \\ nbutt!";  

यदि आप इसे दूसरे तरीके से मेल करना चाहते हैं, और आपके इनपुट तत्वों में टेक्स्ट अनुक्रम का ' N ' आप परीक्षण से पहले टेक्स्ट वैल्यू पर प्रतिस्थापित कर सकते हैं:

  var inputText = $ ("# tzbox_txt")। Val ()। Replace (/ \\ n / जी, "\ n"); Var stringText = "राफेल \ n किकटें \ nबट!"; इनपुट पाठ === स्ट्रिंग टेक्स्ट; // सच  

Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -