Spring Hibernate Integration -


मैं स्प्रिंग हाइबरनेट के लिए नया हूँ मैं http://www.vaannila.com/spring/spring-hibernate-integration-1.html से वसंत हाइबरनेट एकीकरण ट्यूटोरियल की कोशिश कर रहा था और मैं उदाहरण को चलाने में सक्षम था.इस उदाहरण के साथ एक टेबल।

अब मैं एक और मेज के साथ कोशिश कर रहा हूँ मेरे पास कुछ सवाल हैं

मेरी समझ के अनुसार हमें निम्नलिखित चीजों को जोड़ने की आवश्यकता है

  1. डीएओइंफ़र्फ़
  2. डीएओइंपल
  3. तालिका POJO < / Li>

ऐसा

  • क्या यह अधिक तालिकाओं को जोड़ने का एकमात्र तरीका है?
  • क्या हमें नये तालिका के लिए एक और नियंत्रक जोड़ने की आवश्यकता है यदि यह नया रूप है।
  • हम इस नई तालिका प्रविष्टि को प्रेषक-सर्वलेट.xml में कैसे जोड़ देंगे

धन्यवाद अग्रिम में।

मैं एक किक स्टार्टर अनुप्रयोग के रूप में उपयोग करके स्प्रिंग हेइबरेट इंटिग्रेशन की सिफारिश करना चाहता हूं - जिसे किसी भी JPA2 कार्यान्वयन (सीतनिद्रा में होना, ग्रहण का उपयोग करने के लिए अनुकूलित किया जा सकता है)। लिंक आदि) आप जिन बातों पर गौर करेंगे उनमें से एक यह है कि वसंत आरओ वेब अनुप्रयोग में एक समर्पित डीएओ परत बिल्कुल नहीं है, इसके बजाय इसका उपयोग करने के लिए प्राथमिकता स्प्रिंग रू का उपयोग करना आप बहुत जल्दी से काम कर रहे वेब एप्लिकेशन को खत्म करने के अंत तक पहुंचने में सक्षम होंगे, तो आप अंतर्निहित उत्पन्न कोडबेस के माध्यम से जा सकते हैं, ताकि बेहतर ढंग से समझ सकें कि स्प्रिंग, हाइबरनेट एकीकरण कैसे काम करता है।


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -