Visual Studio 2008 (C#) with SQL Compact Edition database error: 26 -


एसक्यूएल सर्वर से कनेक्शन स्थापित करते समय एक नेटवर्क से संबंधित या इंस्टेंस-विशिष्ट त्रुटि उत्पन्न हुई। सर्वर नहीं मिला था या पहुंच योग्य नहीं था। सत्यापित करें कि उदाहरण का नाम सही है और SQL सर्वर को दूरस्थ कनेक्शन की अनुमति के लिए कॉन्फ़िगर किया गया है। (प्रदाता: एसक्यूएल नेटवर्क इंटरफेसेस, त्रुटि: 26 - सर्वर / इंस्टेंस निर्दिष्ट करने में त्रुटि)

मैंने एक एसक्यूएल कॉम्पैक्ट डेटाबेस बनाया है, इसे मेरे आवेदन में शामिल किया है, और डेटाबेस से कनेक्ट कर सकता है अन्य डेटाबेस संपादकों से ठीक है, लेकिन मेरे अनुप्रयोग में मैं कोशिश कर रहा हूँ

  का उपयोग कर (SqlConnection con = new SqlConnection (properties.Settings.Default.DatabaseConnection)) {con.Open (); }  

कनेक्शन स्ट्रिंग

डेटा स्रोत = | डेटाडाइरेक्टरी | \ डेटाबेस.sdf

मैं हूं स्टम्प्ड, कोई अंतर्दृष्टि?

आप गलत प्रकार के कनेक्शन ऑब्जेक्ट का उपयोग कर रहे हैं एसक्यूएल कनेक्शन का विकास एसक्यूएल सर्वर के लिए है, एसक्यूएल सर्वर कॉम्पैक्ट के लिए नहीं।

कनेक्शन स्ट्रिंग्स की आवश्यकता है कनेक्शन ऑब्जेक्ट के लिए मेरा मानना ​​है कि आपको क्लास की आवश्यकता है


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -