java - red5 v0.9: convert from org.red5.io.utils.ObjectMap to a class -


मैं red5 v0.9 नवीनतम svn संस्करण का उपयोग कर रहा हूँ।

फ़ंक्शन appConnect ( Iconnection conn, Object [] params)

ऑब्जेक्टमैप प्रकार की एक सरणी प्रदान करता है।

मैं Paramams [0] को कनेक्ट पारेमस वर्ग में परिवर्तित करना चाहूंगा जो मैंने बनाया है:

  सार्वजनिक वर्ग कनेक्टपरम ऑब्जेक्ट का विस्तार (सार्वजनिक डबल टूलकिटवर्सन; सार्वजनिक स्ट्रिंग खेलनाम; सार्वजनिक पूर्णांक उपयोगकर्ता आईडी; सार्वजनिक पूर्णांक चुनौती; }  

जब मैं निम्न कमांड का उपयोग करके कनवर्ट करने का प्रयास करता हूं: ConnectParams param = (ConnectParams) पैरामीटर [0];

मुझे निम्न त्रुटि मिलती है:

  java.lang.ClassCastException: org.red5.io.utils.ObjectMap को com.xpogames.ConnectParams में डाला नहीं जा सकता।  

फ्लैश पक्ष पर मेरे पास एक ही परिभाषा है उसी श्रेणी के और मैं इसे पैरामीटर के रूप में भेज रहा हूं।

लाल 5 जावा पर, अगर मैं पैरामीटर प्रिंट करता हूँ [0] .toString () मैं कनेक्टपारम्स क्लास से सभी चीजों और मानों को देखता हूं जो मैंने भेजा है, जिसका अर्थ है कि केवल एक चीज जो मुझे याद आ रही है वह इस ऑब्जेक्टमैप को उचित वर्ग प्रकार में कैसे परिवर्तित कर सकती है।

मैंने इस समस्या का हल हार्माप में करने के लिए [0] कास्टिंग करके और मेरे वर्ग के निर्माता को पास करने के लिए किया, उस श्रेणी में मैं .get () और। का उपयोग करता हूं () मेरे वर्ग को आबाद करने के लिए:

<प्री> कनेक्टपरम परम = नया कनेक्टपरम ((हैशमैप & lt; स्ट्रिंग, ऑब्जेक्ट & gt;) पैरामीटर [0]);

Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -