Why doesn't this join work with Entity Framework v4? -


मैं (कोड-केवल) का उपयोग करता हूं। यदि मैं

  var परिणाम = संदर्भ में व्यक्ति से। लोग। शामिल करें ("कार") नई {व्यक्ति, person.Houses.Count, बार, foo, आदि} का चयन करें;  

तब परिणाम.पहले ()। कारें शून्य है अगर मैं ऐसा करता हूं, यह काम करता है, लेकिन मुझे Houses.Count :

  var परिणाम की आवश्यकता है। संदर्भ में व्यक्ति। लोग। शामिल करें ("कार") चुनें व्यक्ति;  

ऐसा लगता है कि इकाई फ़्रेमवर्क v4 वस्तु प्रारंभकर्ताओं के साथ अच्छी तरह से काम नहीं करता?

अब के लिए समाधान यह है:

  var परिणाम = संदर्भ में व्यक्ति से। लोग। शामिल करें ("कार")। शामिल करें ("मकान") व्यक्ति का चयन करें;  

लेकिन प्रदर्शन हास्यास्पद है, मुझे हाउस पंक्ति लाने की आवश्यकता है!

< पी> अंधेरे में एक शॉट ..

करता है:

  var परिणाम = संदर्भ में व्यक्ति से.पर्सन संख्या count = person.Houses.Count () का चयन करें नया { व्यक्ति, गणना};  

काम? ईमानदारी से, हालांकि, मैंने सोचा था कि आपकी पहली क्वेरी काम करनी चाहिए।


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -