c# - How to set cell values programatically in a GridView? -


Asp.Net C # VS08 पर काम करें।

मेरे पास एक ग्रिडव्यू है जो ऑब्जेक्टडेटासॉर के साथ बाँध रहा था कमांड लिंक क्षमताओं को सक्षम करें।

जब भी उपयोगकर्ता एक पंक्ति को संपादित करता है और किसी दिए गए सेल को बदलता है, मैं एक और सेल वैल्यू को बदलना चाहूंगा, प्रोग्राम को एक सेल वैल्यू बदलूंगा (द्वारा टाइप किया गया नया सेल मूल्य उपयोगकर्ता)।

तो, क्या संपादन मूल्यों पर सेल मूल्यों को प्रोग्रामेटिक रूप से बदलना संभव है?

मैंने पांच कॉलम के साथ एक ग्रिडव्यू लिया। पहले कॉलम में मुझे संपादन बटन हैं I दूसरे कॉलम में मेरे पास नाम है और तीसरे में मेरे पास आयु, स्टार्टटाइम, एंडटाइम है.मेरे नाम सेल में मैंने पॉपअप कंट्रोलएक्सडर उपयोग किया है, जब उपयोगकर्ता नाम सेल में वे एक ग्रिडव्यू पॉपअप को देखते हैं जिसमें नाम और आयु वहां से उपयुक्त नाम चुना गया था। इसके बाद नाम का नाम चुना जाना चाहता था आयु आयु में स्वचालित रूप से सेट हो जाएगा। आयु का सेल।

कहां से लिखने के तरीके, कैसे लिखने के लिए। PopupControlExtender पॉपअप ग्रिड मैं bellow कोड का उपयोग कर नाम सेल पर मूल्य का चयन कर सकते हैं और सेट कर सकते हैं

  सुरक्षित शून्य GridView2_SelectedIndexChanged (ऑब्जेक्ट प्रेषक, EventArgs ई) {string b = (( लेबल) GridView2.SelectedRow.FindControl ( "lblCOM_NAME")) पाठ। AjaxControlToolkit.PopupControlExtender.GetProxyForCurrentPopup (this.Page)। कमिट (बी); }  

मैं इस युग को पॉपअप ग्रिड से आयु वर्ग पर स्वचालित रूप से सेट कर दिया जाएगा। उपयोगकर्ता मान का नाम सेल मान पर क्लिक करें। मूल्य सेट करने के लिए कैसे?

एक टेम्पलेट कॉलम का उपयोग करें और फिर

पंक्ति [0]। सेल [0 ]। सही कॉस्ट के साथ। कॉन्ट्रैंटोल ("टेस्टटेक्स्टबॉक्स")

मुझे इस मशीन पर वी.एस. नहीं है लेकिन ये सही होने चाहिए।

< / div>

Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -