c# - Custom ListView binding it to a object list [winforms] -


संपादित करें: सवाल रिवार्ड किया गया

मेरे पास एक सूचीबैक है जो डेटा को प्रदर्शित करना चाहिए जिसमें 2 फ़ील्ड हैं: समय और संदेश पाठ की 1 पंक्ति को प्रदर्शित करने के बजाय, मैं चाहता हूं कि प्रत्येक आइटम को 2 लाइनों के रूप में प्रदर्शित किया जाए - पहली पंक्ति एक समय है और दूसरा पंक्ति संदेश है, जहां प्रत्येक पंक्ति में एक अलग शैली है।

मैं कैसे कर सकता हूं यह करो? मैं ऑब्जेक्ट सरणी को सूचीबद्दी में बाँध सकता हूँ, लेकिन मैं इसे किस प्रकार शैली देता हूं? आपके उत्तर के लिए धन्यवाद।

पी.एस. मैंने WPF को देखा, मुझे लगता है कि यह जानने में कुछ दिन लग सकते हैं; इसके अलावा, बाकी का कोड winforms है

मैं अपने डेटा स्रोत को तारों के संग्रह में बदल दूंगा: time1 , Message1, time2, message2 ... और बाकी आसान है - बस सूची बॉक्स में नए डेटा स्रोत को बाध्य करें।


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -