iphone - Adding UITableViewControllers tableview to new UIView -


मेरे पास एक सरल प्रश्न है।

मेरे पास एक सामान्य UITableViewController है जो एक UITableView प्रदर्शित करता है। जब उपयोगकर्ता मेरे ऐप्लिकेशन के ऊपरी दाएं कोने में एक बटन को टैप करता है, तो मैं चाहता हूं कि TableView को दाएं से बाएं फ़्लिप करें और फिर एक नया UIView प्रदर्शित करें। मुझे एविशन UIViewAnimationTransitionFlipFromRight मिला है जो वर्तमान दृश्य को फ़्लिप करता है और इसे किसी नए के साथ बदल देता है हालांकि, एनीमेशन में इसके पर्यवेक्षण से वर्तमान दृश्य को निकालने और उसके बाद एक ही पर्यवेक्षण में नया दृश्य जोड़ना शामिल है। समस्या यह है कि जब मैं यह मेरे UITableViewController वर्ग में करने की कोशिश कर रहा हूं, तो मेरे पास केवल एक दृश्य है - यूआईटीबल दृश्य - जिसे मुझे निकालने की आवश्यकता है जब UITableView को हटा दिया गया है, तो मेरा नया दृश्य जोड़ने के लिए मेरे पास कोई दृश्य नहीं छोड़ा गया है, और स्क्रीन रिक्त हो जाती है।

इस समस्या को हल करने का मेरा विचार एक UIView बनाने और उस दृश्य में UITableView को डालना है । मैं एनीमेशन में UITableView को UIView से निकाल दूंगा और फिर मेरे नए दृश्य को एक ही UIView में जोड़ दूंगा। आरंभ करने के दौरान ऐसा कुछ:

  सुपरवीवटस्ट = [[UIView alloc] initWithFrame: self.tableView.frame]; [सुपरवीवस्टैस्ट ऐड एस्यूब्यूव्यू: स्टेथेटेबलव्यू];  

और फिर फ्लिप को एनिमेट करने के दौरान इसे पसंद करें:

  [UIView सेटअनिमेशन ट्रांसीशन: UIViewAnimationTransitionFlipFromRight forView: self.view कैश: हाँ]; [Self.tableView removeFromSuperview]; [सुपरवीवस्टैस्ट ऐड एस्यूब्यूव्यू: स्व.मैपव्यू];  

या क्या UITableViewController में UITableView पहले से ही एक पर्यवेक्षण है जिसके बारे में मुझे जानकारी नहीं है?

मुझे लगता है कि मैं यह बेहतर समझा सकता था, धन्यवाद अग्रिम! < / P>

मेरा सुझाव है कि आप एक UITableViewController के बजाय एक मानक UIViewController का उपयोग करें। फिर आप सीधे, दोनों तालिका और उसके मूल दृश्य को नियंत्रित कर सकते हैं। तालिका को UIViewController के दृश्य के सबव्यूज़ के रूप में जोड़ें और इसे अपने फ़्लिप्सइड दृश्य के साथ स्वैप करें जिस तरह से आपने वर्णित किया है।


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -