controller - Zend Framework and keeping all of my code together -


मैंने अपने application.ini :

  [विकास: उत्पादन] phpSettings.display_startup_errors = 1 phpSettings.display_errors = 1 includePaths.library = APPLICATION_PATH "/../library" bootstrap.path = APPLICATION_PATH "/Bootstrap.php" bootstrap.class = "बूटस्ट्रैप" संसाधनों। frontController.controllerDirectory = APPLICATION_PATH "/ नियंत्रक" autoloadernamespaces [] = "DP_"  

इस तरह, मेरी नियंत्रक के भीतर, मैं कह सकता हूँ नई DP_Form_Login () , और यह फॉर्म क्लास को पुस्तकालय / डीपी / फॉर्म / लॉगइन.एफ़पी से लोड करेगा। वहाँ एक रास्ता तो है, इसे बनाने के लिए इतना है कि मेरी नियंत्रक वर्ग (जो मैं अब DP_Controller_Login कहा जाता है, और करने के लिए में रखा पुस्तकालय / डी पी / नियंत्रक / login.php जब मैं / लॉगिन

तक पहुंचता हूं, तो वास्तव में आप सभी चाहते हैं में अपने नियंत्रकों controllerDirectory ... इसी तरह आप APPLICATION_PATH / रूपों करने के लिए स्थानांतरित करने के लिए चाहते हो सकता है मानक जगह thats के रूप में। पुस्तकालय आम तौर पर चीजों के लिए है अधिक सामान्य हैं कि - Zend फ्रेमवर्क के शीर्ष पर अपने ढांचे के रूप में यह के बारे में सोच है, जबकि आवेदन और आवेदन / मॉड्यूल / $ modulename में सामान आवेदन / मॉड्यूल विशिष्ट है <। / P>

जाहिर है कि जेडएफ काफी लचीला है कि आप अपनी संरचना को किसी भी तरह से सेट कर सकते हैं, लेकिन यदि आप "मानक" के बाहर जाते हैं तो आप बहुत सारे असिबद्ध कॉन्फ़िगरेशन लिखते हैं, तो कोड नहीं है ... इसकी बॉक्स के अंदर खेलने के लिए बस इतना आसान नहीं है जब तक कि आपके पास कोई वास्तव में नहीं है इसके बाहर काम करने के लिए मजबूर कारण।


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -