c# - What is the accepted standard for dictating lambda expressions? -


संभव डुप्लिकेट:

कभी-कभी, जब किसी अन्य प्रोग्रामर को कोड लिखने में मदद करते हैं, तो मैं उसे निर्देशित करता हूं कि मैं उन्हें किस प्रकार टाइप करना चाहता हूं। कभी-कभी यह एक निराशाजनक अभ्यास हो सकता है जब तक कि प्रोग्रामर को आपके द्वारा कोड की व्याख्या करने के लिए उपयोग किया जाता है (अर्थात "5 से x" बनाम "एक्स बराबर 5" ")। एक बात जो मुझे नहीं पता है कि सी # में लैम्ब्डा एक्सप्रेशंस कैसे प्रभावी रूप से उच्चारण है

उदाहरण के लिए, अगर मुझे (x, y) = & gt; X * y टाइप किया हुआ है, यहां पर मैंने कई चीजों की कोशिश की है:

मुझे: लम्बाडा एक्स और वाई लेना अभिव्यक्ति, x बार y

उसे: "हुह?"

मुझे: प्रतिनिधि और एक्स ले जा रहा है, एक्स बार लौट रहा है

उसे: प्रतिनिधि (x, y) {return x * y; } , किस प्रकार x और y हैं?

मुझे: एक्स और वाई के ट्यूपल, दाएं तीर x बार y

उसे: "एह?"

मुझे: खुले पैर, एक्स, अल्पविराम, y, क्लोज-पेरानेवाले, राइट-ऐरो x बार y

Him: (x, y) -> x * y

मुझे: एर, डबल-तीर?

उसे: >>

मुझे: सघ ... बराबर-से अधिक

उसे: (ओह, प्रश्नकर्ता में सवाल यह है कि लैम्ब्डा अभिव्यक्ति क्या है, यह जानने के लिए कि क्या लैम्ब्डा का भाव है, लेकिन वे संवाद करने में कठोर हैं मुझे यकीन है कि हम कैसे सीखेंगे, लेकिन मुझे यह भी पता नहीं है कि क्या मैं इसे सही कर रहा हूं। क्या आपको सी # में इस अपेक्षाकृत-नई भाषा का निर्माण करने का एक सफल तरीका मिला है? या बेहतर-अभी तक, क्या लैम्ब्डा अभिव्यक्ति के लिए कोई भाषा-तटस्थ तरीका है?

एमएसडीएन के अनुसार तीर स्पष्ट किया जाना चाहिए "चला जाता है", जैसे X x + 5

के पास जाता है

Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -