code review - can I declare an array where one of the array elements is undeclared variable? (ruby) -


  #input_from_the_net = "" my_array = [[हैडर का नाम \ ", इनपुट_फ्रेम_नेट]] input_from_the_net =" एक मान स्क्रैप किया गया शुद्ध "डालता" # {my_array [0] [0]} से # {my_array [0] [1]} " 

संपादित करें:

मैं उपयोग करता हूं बाद में पाश में चर input_from_the_net और एक हैश में इसके मान असाइन करें। उस हैश को एक और हैश में संग्रहीत किया जाता है। अगर मैं input_from_the_net.replace ("शुद्ध से स्क्रैप किया गया मान") का उपयोग करता हूं तो यह सभी हैश के अंदर मान को बदल देता है यह वांछित नहीं है मैं सही मान रखने के लिए सभी हैश चाहता हूं।

EDIT2: अधिक विस्तृत नमूना कोड

  `अपेक्षित 'पीपी' input_from_the_net =" "def parse_the_website () (0 .. 5) .ईईई | इंडेक्स | Input_from_the_net = अनुक्रमणिका + 23 @ my_hash [अनुक्रमणिका] = {@my_array [0] [0] = & gt; Input_from_the_net}} end @ my_array = [["हेडर का नाम", इनपुट_फ्रेम_थ_नेट]] #my_array कोड @my_hash = {} के विभिन्न स्थानों पर उपयोग किया जाता है parse_the_website pp @my_hash  

प्रश्न 1: कर सकते हैं मैं यह काम करता हूं और पंक्तियों के क्रम को बदल नहीं सकता ?

प्रश्न 2: अगर मैं मुद्रण के समय input_from_the_net के मान का #input_from_the_net = "" असंपट नहीं करता है तो "शुद्ध से स्क्रैप किया गया मान" नहीं है। कैसे हो?

मैं एक साधारण वर्ग बनाने की सलाह देता हूं:

  वर्ग Netinput attr_accessor: netinput def initialize (netinput = "") @netinput = netinput end end  

तब इसे इस तरह प्रयोग करें:

  input_from_the_net = "हमारे परीक्षण स्ट्रिंग "#नेटिनपुट एक स्ट्रिंग या कोई तर्क नहीं ले सकता है my_array = [[" हैडर का नाम ", नेटिनूट.नेट ()]] my_array [0] [1] .netinput = input_from_the_net" # {my_array [0] [0]} " # {My_array [0] [1] .netinput} "# आउटपुट: हैडर का नाम हमारी परीक्षण स्ट्रिंग है  

इस दृष्टिकोण के साथ प्रत्येक सरणी का दूसरा तत्व एक ऐसा ऑब्जेक्ट होता है जिसकी अपनी उदाहरण चर "नेटिनपुट।" उम्मीद है कि यह आपके लिए काम करता है।


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -