Databinding of WPF Toolkit DataGrid to LINQ to SQL queries -


LINQ से SQL के माध्यम से SQL डेटाबेस को बाध्यकारी WPF टूलकिट, जब बाध्यकारी स्रोत को सही ढंग से सेट करने के तरीके:

क्या यह कुछ सामान्य संग्रह होना चाहिए, LINQ से एसक्यूएल प्रश्नों से भरे और अद्यतन किया गया है या क्या LINQ से एसक्यूएल प्रश्नों के साथ डाटाग्रीड को सीधे कनेक्ट करने की संभावना है?

हमेशा की तरह, एक बिल्ली को त्वचा के लिए एक से अधिक तरीका है हालांकि, मैं एक SQL क्वेरी बनाने के लिए LINQ को SQL क्वेरी बनाने और एक ObservableCollection में सूची भेजने के लिए .toList () का उपयोग करना पसंद करता हूं ताकि आप अपने डेटा में परिवर्तनों की निगरानी कर सकें और जब आपका डेटा गंदा हो तो SQL सर्वर डेटाबेस को अपडेट कर सकें। दूसरे शब्दों में, यह कुछ ऐसा दिखाई देगा:

  // अपने LINQ से एसक्यूएल डेटाटाउनटेक्स्ट LINQDataContext डीसी = नया LINQDataContext () के एक उदाहरण बनाएँ; Var productQuery = डी में पी। प्रोडक्ट्स चुनें पी; // अपने डेटा को पकड़ने के लिए और डेटाग्रिड को इस संग्रह में बाध्य करने के लिए एक अवलोकनशील संकलन बनाएँ सार्वजनिक पर्यवेक्षणसंपादित करें & lt; उत्पाद & gt; उत्पाद {प्राप्त; सेट;} उत्पाद = नया निरीक्षण योग्य चयन & lt; उत्पाद & gt; (productQuery.ToList ());  

लेकिन निश्चित रूप से, अगर आपको फ़िल्टर, समूहबद्ध करना या सॉर्टिंग करने की ज़रूरत है, तो मैं क्वेरी को ListCollectionView पर बजाय भेजूंगा। यह किस प्रकार दिखता है:

  सार्वजनिक सूची कलेक्शनदृश्य उत्पाद {प्राप्त करें; सेट;} उत्पादों = नई सूची कलेक्शनदृश्य (productQuery.ToList ());  

उम्मीद है कि मदद करता है!


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -