c# - HttpWebRequest losing cookies -


मेरे पास क्लाइंट अनुप्रयोग है जो कुकी-आधारित प्रमाणीकरण का उपयोग कर एक asp.net वेब सेवा के साथ संचार कर रहा है। (ग्राहक लॉगिन विधि कहते हैं जो लगातार कुकी सेट करता है, जिसे लॉगऑन सत्र के भीतर अनुरोधों में दोबारा इस्तेमाल किया जाता है)।

यह कुछ समय के लिए ठीक काम कर रहा है, लेकिन मुझे त्रुटि रिपोर्ट मिलना शुरू हो गया है एक नए क्लाइंट द्वारा उपयोग की जाने वाली कुछ मशीनें जो यह इंगित करती हैं कि कुकी को सफलतापूर्वक गोल ट्रिटिपिड नहीं किया गया है। (लॉगिन अनुरोध सभी सफल होते हैं, लेकिन बाद के सभी अनुरोध लॉगऑन संसाधन पर 302-रीडायरेक्ट में विफल होते हैं)

मैं एक कुकी कॉन्टैनेयर का उपयोग कर रहा हूं जो कि मैन्युअल रूप से प्रत्येक एचटीटीपी वेबबर्म से जुड़ा हुआ है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं कुकीज़ का उपयोग कर रहा हूं हर अनुरोध में संरक्षित।

क्या यह संभव है कि इन मशीनों पर कुछ "सुरक्षा" सॉफ्टवेयर है जो कुकी ट्रांसमिशन को अवरुद्ध / अवरुद्ध कर रहा है? (I am SSL का उपयोग कर रहा है) यदि हां, तो क्या कुछ भी ऐसा करने के लिए किया जा सकता है जो बता रहा है कि रास्ते में क्या हो रहा है?

अगर आप SSL का उपयोग कर रहे हैं तो सुरक्षा सॉफ्टवेयर के विपरीत, अपने पैकेट में भी देख सकते हैं SSL डेटा को पैकेट फ़ॉर्म में आने से पहले ही एन्क्रिप्ट किया जाना चाहिए; आम तौर पर वे सॉकेट में भेजने () का उपयोग करने से पहले भी एन्क्रिप्ट किए जाते हैं जब तक आपके पास कुछ भयानक सुरक्षा सॉफ़्टवेयर नहीं है जो SSL एन्क्रिप्शन को तोड़ दिया है और पैकेट के अंदर देख सकता है, यह संभव नहीं होना चाहिए।

क्या हर मशीन में एक ही मशीन विफल हो रही है? या क्या कुछ मशीन बेतरतीब ढंग से समय पर असफल हो रही हैं, और दूसरी बार दूसरी बार विफल रही हैं? अगर यह उत्तरार्द्ध है, तो शायद कुछ सर्वर पर चल रहा है, ग्राहक नहीं।


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -