Can you make valid Makefiles without tab characters? -


  लक्ष्य: निर्भरता कमांड 1 कमांड 2  

मेरे सिस्टम पर (मैक ओएस एक्स ), बनाने ऐसा लगता है कि मेकफाइल के पास प्रत्येक आदेश लाइन की सामग्री से पहले एक टैब वर्ण होता है, या यह एक वाक्य रचना त्रुटि फेंकता है।

यह एक झुंझलाहट है जब मेकफाइल बनाने या संपादित करना है क्योंकि मेरे एडिटर ने सभी-रिक्त स्थान-सभी-समय के लिए सेट किया है।

क्या आप टैब वर्णों के बिना वैध मेकफाइल बना सकते हैं?

यह एक वाक्यविन्यास विचित्रता / बना की आवश्यकता है, इसका मैक ओएस एक्स के साथ कुछ नहीं करना है। दुर्भाग्य से, अगर आप बनाने का उपयोग करने जा रहे हैं, तो इसके बारे में कुछ भी नहीं है।

संपादित करें : जीएनयू अब एक कस्टम नुस्खा उपसर्ग का समर्थन करता है। देखें।

आप बनाने के इस पहलू को नापसंद करने वाले पहले व्यक्ति नहीं हैं। बोली लगाने के लिए:

डेनिस के मेकफाइल के साथ समस्या यह है कि जब उन्होंने टिप्पणी की पंक्ति को जोड़ दिया, तो उसने अनजाने में लाइन 2 की शुरुआत में टैब वर्ण से पहले एक स्थान डाला। टैब वर्ण बहुत महत्वपूर्ण है मेकफाइल के सिंटैक्स का हिस्सा सभी कमांड लाइनें (हमारे उदाहरण में सीसी के साथ शुरुआत की जाने वाली रेखाएं) टैब के साथ शुरू होनी चाहिए।

"तो क्या?" आप पूछते हैं, "इसमें क्या गड़बड़ है?"

इसमें कुछ भी गलत नहीं है यह, स्वयं के द्वारा यह सिर्फ इतना है कि जब आप सोचते हैं कि यूनिक्स में काम करने वाले अन्य प्रोग्रामिंग उपकरण टैब के उपयोग के रूप में टैब का इस्तेमाल करते हैं तो द ग्रीन बेरेट्स में छड़ी के छेदों में से एक की तरह होता है: कान्सास के गरीब बच्चा जॉन वेन के सामने चलने वाला बिंदु है, टी यात्रा तार देखें आखिरकार, कान्सास कॉर्न फील्ड में देखने के लिए कोई ट्रिप वायर नहीं है व्हाम!


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -