actionscript 3 - as3, doing tasks in certain order -
मेरे पास यहां एक सरल कार्य है।
import fl.transitions.Tween; आयात fl.transitions.easing। *; फ़ंक्शन goBack (e: MouseEvent): शून्य {var backAlpha: ट्विल = नया ट्विव (मूवी क्लिप (माता पिता)। ब्लू ओवरले, "अल्फा", स्ट्रॉन्ग.शक्तिओट, 1, 0, 2, सत्य); मूवीक्लिप (पैरेंट) .gotoAndStop ( "घर"); } BtnBack.addEventListener (MouseEvent.CLICK, goBack);
यह अभी क्या कर रहा है: जैसे ही बीटीएन बैक क्लिक किया जाता है, यह "होम" लेबल पर जा रहा है, जिसका अर्थ है कि यह पूरी तरह से अल्फा भाग को अनदेखा कर रहा है।
< P> मुझे यह करने की क्या ज़रूरत है: अल्फा भाग पहले करना है, उसके ठीक बाद के पूरा होने के बाद, दूसरे भाग में जहां यह "होम" फ़्रेम पर कूदता है।धन्यवाद, वेड
के लिए दस्तावेज़ीकरण देखें विशेष रूप से, प्रस्ताव फ़िनिश इवेंट देखें
असल में, आप क्या करना चाहते हैं ऐसा कुछ है:
आयात करें fl.transitions.Tween; आयात fl.transitions.easing। *; फ़ंक्शन goBackStart (e: MouseEvent): शून्य {var backAlpha: टवीन = नया टिविइन (यह पीपीआर। ब्लू ओवरले, "अल्फा", स्ट्रॉन्ग.अभियान, 1, 0, 2, सत्य); BackAlpha.addEventListener ("गतिफिनिश", goBackFinish); } फ़ंक्शन goBackFinish (ई: इवेंट) {removeEventListener (e.target.obj, goBackFinish); this.parent.gotoAndStop ( "घर"); } BtnBack.addEventListener (MouseEvent.CLICK, goBackStart);
मैं एक प्रशंसक नहीं हूं कि अंतर्निहित ट्विइंग क्लास कैसे काम करता है, इसलिए मैं इनमें से किसी का उपयोग करता हूं:
- मेरा नया पसंदीदा
- पिछले साल की मेरी गोटो लाइब्रेरी
इन दोनों पुस्तकालयों में समान एपीआई हैं और पूर्णता को पूरा करने के लिए एक सम्पूर्ण गुण का उपयोग करें।
Tweener का प्रयोग कर आप कर सकते हैं:
आयात करें। Caurina.transitions.Tweener; BtnBack.addEventListener (MouseEvent.CLICK, goBack); फ़ंक्शन goBack (e: MouseEvent): शून्य {Tweener.addTween (this.parent.blue ओवरले, {अल्फा: 0, समय: 2.0, संक्रमण: "आसानऑटक्वाड", परस्पर: फ़ंक्शन () {this.parent.gotoAndStop ("home" )}}); }
Comments
Post a Comment