javascript - How do I get HTML corresponding to current DOM tree? -


jQuery ("html")। Html () रैपिंग टैग को छोड़कर, इसके अधिकांश को प्राप्त करता है।

  • क्या यह विश्वसनीय है?
  • क्या यह सिर्फ एक अच्छा विचार है जो कि jQuery का आउटपुट लेता है? और लपेटो ... इसके चारों ओर? मैं कम से कम कुछ सिद्धांतों की समस्याओं को देख सकता हूं और स्क्रिप्ट को शामिल कर सकता हूं जिन्हें फिर से शुरू नहीं किया जाना चाहिए।
  • कोई भी बेहतर तरीका?

संपादित करें: jQuery ("") .append (jQuery ("html") क्लोन ())। Html () लगभग काम करता है, सिवाय सिद्धांत के लिए। इसे पाने का एक आसान तरीका है?

संपादित करें 2: मुझे उचित कगार / लगभग मानक / मानक मोड प्राप्त करने के लिए ज्यादातर कार्यप्रणाली चाहिए। Document.compatMode का आधा हिस्सा है, क्या यह पर्याप्त है?

jQuery का उपयोग innerHTML एचटीएमएल प्राप्त करने के लिए आप इस विशेषता का उपयोग करके सटीक DOM स्थिति प्राप्त नहीं कर रहे हैं। उदाहरण के लिए इनपुट मानों की सामग्री या select बॉक्स की स्थिति एक समान नहीं रहेगी जब तक कि आप innerHTML को कॉल करने से पहले ठीक से संशोधित नहीं करते। < / P>

यह क्या है रैपिंग टैग आप किसके बारे में बात कर रहे हैं? इनमें से ज्यादातर के लिए, आंतरिक एचटीएमएल ठीक काम करना चाहिए। उदाहरण के लिए, मैं select और इनपुट बॉक्स की स्थिति के लिए इस कोड का उपयोग करता हूं।

  // यह डिफ़ॉल्ट मान है, इसलिए हम आंतरिक HTML $ ("# divContentInside इनपुट") का उपयोग कर सकते हैं। प्रत्येक (फ़ंक्शन () {this.defaultValue = this.value;}); // प्रत्येक चयन के माध्यम से जाना और // इसका चयन करता है, ताकि हम आंतरिक HTML $ ("# divContentInside चयन और विकल्प") का उपयोग कर सकते हैं। प्रत्येक (फ़ंक्शन () {if (this.selected) {this.setAttribute ("selected" सच);} और {यह.removeAttribute ("चयनित");}});  

मुझे अन्य तत्वों की राज्य की स्थिरता के साथ समस्याएं नहीं मिलीं, लेकिन संभवत: शायद।


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -