android - newInstance failed: no <init> -


मैं एक उप गतिविधि को प्रारंभ नहीं कर सकता

  01-22 15:: 14: 38.906: डीबग / dalvikvm (411): logcat में मैं इस लाइन को देखने के newInstance विफल रहा है: कोई & LT; init & gt; ()   

यह Dalvik में लाइन है कि उत्पन्न करता है कि logcat।

  / * * सार्वजनिक टी newInstance () फेंकता InstantiationException, IllegalAccessException * * इस वर्ग का एक नया उदाहरण बनाएँ। * / Static void Dalvik_java_lang_Class_newInstance (स्थिरांक U4 * args, JValue * pResult) ... / * "nullary" निर्माता लगता है * / init = dvmFindDirectMethodByDescriptor (clazz, "& LT; init & gt;" "() वी"); अगर (init == शून्य) {/ * आम कारण: गुप्त गैर स्थिर भीतरी वर्ग ctor * / LOGD पर "इस" आर्ग ( "newInstance विफल रहा है: कोई & LT; init & gt; () \ n"); DvmThrowExceptionWithClassMessage ("Ljava / lang / InstantiationException;", clazz-> डिस्क्रिप्टर); RETURN_VOID (); }  

इस गतिविधि एक यहाँ है कार्रवाई मैं एक टाइमर हैंडलर में गतिविधि को सक्रिय करने के लिए ले।

  // सक्रियण // ePNSplash पर चलते है स्प्लैश स्क्रीन इन्टेंट i = नविन इंटेंट (ePNSplash.this, एक्टिवेशन.क्लस); प्रारंभिकता (i);  

मैं जिस गतिविधि को प्रारंभ करने का प्रयास कर रहा हूं वह गतिविधि से ऊपर 2 एक्सटेंशन है

यहां पहला एक्सटेंशन है

  सार्वजनिक अमूर्त वर्ग एंड्रॉइडस्क्रीन गतिविधि {... सार्वजनिक एंड्रॉइडस्क्रीन (स्ट्रिंग शीर्षक, एंड्रॉइडस्क्रीन माता पिता, एंड्रॉइडस्क्रीन मुख्य) विस्तारित करता है {सुपर (); मैलोग्लोबल्स = ग्लोबल्स.गेटब्ल्लोबल्स (); MyGlobals.myLogger.logString ("एंड्रॉइडस्क्रीन: 001"); MyParent = माता पिता; MyMainScreen = मुख्य; MyTitle = शीर्षक; }  

यह केवल कन्स्ट्रक्टर है, जो उस भाग को लगता है जिसकी समस्या है। यहां दूसरा एक्सटेंशन है और मैं शुरू करने की कोशिश कर रहा हूं।

  सार्वजनिक वर्ग सक्रियकरण एंड्रॉइडस्क्रीन {सार्वजनिक सक्रियण (स्ट्रिंग शीर्षक, एंड्रॉइडस्क्रीन माता पिता, एंड्रॉइडस्क्रीन मुख्य) का विस्तार करता है {सुपर (शीर्षक, अभिभावक, मुख्य ); }  

मैं कर रहा हूँ पूरी तरह से उलझन में, मैं है एक निर्माता, मुझे यकीन है कि मैं अपने सुपर कंस्ट्रक्टर्स, क्या संभवतः गलत हो सकता है फोन है?

धन्यवाद

डाल्विकवम एक शून्य-तर्क कन्स्ट्रक्टर की तलाश कर रहा है (यही वह "नलरी" , 2 तर्कों के लिए "बाइनरी" के रूप में, 1 तर्क के लिए "अनारी", यह 0 तर्कों के लिए "शून्य" है।)

आपने जो स्निपेट दिखाया है, आपके पास केवल तीन-तर्क कन्स्ट्रक्टर है। यह कोई अच्छा नहीं है: आपको कोई तर्क नहीं दिया जाएगा, इसलिए आपको शून्य-तर्क कंस्ट्रक्टर की आवश्यकता होगी।


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -