python - What's the best solution for OpenID with Django? -


कृपया ध्यान दें : यह प्राचीन उत्तर के साथ एक प्राचीन प्रश्न है। लिंक किए गए ऐप्स के अधिकांश अब अनुपयुक्त हैं इन दिनों, ज्यादातर लोगों का उपयोग करने लगते हैं या मैं भावी पीढ़ी के लिए नीचे मूल प्रश्न को नीचे छोड़ दूँगा।


कम से कम आधा दर्जन Django ऐप हैं जो कि डीजेन्ग के लिए ओपनआईड प्रमाणीकरण प्रदान करते हैं:

  • <
  • (जो कि ट्विटर और फेसबुक अकाउंट्स के साथ प्रमाणीकरण भी प्रदान करता है)
  • Li> (फेसबुक और ट्विटर प्रमाणीकरण भी है),
  • , साइमन विलिस के मूल डीजेँगो-ओपनआईड का एक कांटा।

मैं उनमें से कुछ के साथ चारों ओर खेला है, एक पूर्ण पंजीकरण कार्यप्रवाह से सरल ब्लॉग टिप्पणियों के लिए और अधिक उपयुक्त लगता है साइमन विलिसन ने एक अच्छा प्रभाव बना लिया है, लेकिन जैसा कि वह Djangoland में ट्रेन्डसेटिंग के मामले में सबसे आगे है, मुझे कभी-कभी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है मेरे सिर को उसके रुझान (जैसे डीजेंगो-ओपनआईड में संपूर्ण गतिशील यूआरएलपाटन सिस्टम) के आसपास लपेटते हैं। क्या अधिक है, मैं Google के साथ काम करने के लिए लॉगिन नहीं कर सका।

एक अच्छा प्रभाव बना दिया, और इसके साथ अच्छा एकीकरण लगता है और ट्विटर और फेसबुक के लिए समर्थन है, जो निश्चित रूप से प्लस है कौन जानता है कि क्या और जब फेसबुक ओपनआईडी प्रदाता होना शुरू करेगा ...? सोशलहाउस को लगता है, हालांकि।

तो, वहाँ सबसे अच्छा ओपनआईड ऐप क्या है? कृपया कोई सकारात्मक (और नकारात्मक) अनुभव साझा करें। धन्यवाद!

जो एक ने मेरे लिए सबसे अच्छा काम किया है, और जो सबसे ऊपर-टू-

एक कॉपी चलाने के लिए:

  bzr शाखा lp: django-openid-auth  

या इसे पीईपीआई के माध्यम से स्थापित करें

  पाइप को स्थापित करें django-openid -आउथ  

Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -