PHP & mySQL: Simple code to implement Transaction - Commit & Rollback -


मेरा प्लेटफ़ॉर्म:

PHP & amp; MySQL

मेरी स्थिति:

मैं अपने कोड के भीतर लेनदेन को लागू करने की कोशिश कर रहा हूं। मैंने उदाहरणों का पालन करने की कोशिश की, लेकिन यह बहुत मदद नहीं है मैं 3 प्रश्नों को चला रहा हूं और मैं इस तरह से एक लेनदेन लिखना चाहता हूं जिससे कि कोई भी क्वेरी विफल हो, तो पूरे लेनदेन को वापस रोल करना चाहिए मैं इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एक सरल, कुशल और गैर-ऑब्जेक्ट ओरिएंटेड PHP कोड की सराहना करता हूं। अग्रिम में आपका धन्यवाद।

मेरी PHP कोड:

  // db_res एक कस्टम फ़ंक्शन कॉल करता है जो query पर mysql_query करता है $ res1 = Db_res ("SELECT c1, c2 से T1 WHERE c5 = 3"); $ Res2 = db_res ("अद्यतन T2 SET c1 = 5 WHERE c2 = 10"); $ Res3 = db_res ("T3 WHERE c1 = 20 से हटाएं"); अगर ($ res1 और amp; $ res2 और amp; $ res3) {// प्रतिबद्ध --- लेकिन कैसे? } और {// रोलबैक --- लेकिन कैसे? }  

आपको इस कार्यक्षमता का उपयोग करने की आवश्यकता है।

देखें:,, और

  & lt;? Php $ link = mysqli_connect ("स्थानीयहोस्ट", "my_user", "my_password", "world"); / * चेक कनेक्शन * / अगर (mysqli_connect_errno ()) {printf ("कनेक्ट विफल:% s \ n", mysqli_connect_error ()); बाहर जाएं(); } / * अक्षम करें autocommit * / mysqli_autocommit ($ link, FALSE); Mysqli_query ($ link, "मेरे शहर की तरह टेबल बनाएं"); Mysqli_query ($ लिंक, "वैकल्पिक तालिका myCity प्रकार = InnoDB"); Mysqli_query ($ link, "myCity में शामिल करें * सिटी LIMIT 50 से INSERT"); / * Commit insert * / mysqli_commit ($ link); / * सभी पंक्तियाँ हटाएं * / mysqli_query ($ link, "myCity से हटाएं"); अगर ($ result = mysqli_query ($ link, "mycity से SELECT COUNT (*)")) {$ row = mysqli_fetch_row ($ परिणाम); Printf ("तालिका myCity में% d पंक्तियाँ। \ N", $ पंक्ति [0]); / * निशुल्क परिणाम * / mysqli_free_result ($ परिणाम); } / * रोलबैक * / mysqli_rollback ($ link); अगर ($ result = mysqli_query ($ link, "mycity से SELECT COUNT (*)")) {$ row = mysqli_fetch_row ($ परिणाम); Printf ("तालिका myCity में% d पंक्तियाँ (रोलबैक के बाद)। \ N", $ पंक्ति [0]); / * निशुल्क परिणाम * / mysqli_free_result ($ परिणाम); } / * ड्रॉप तालिका myCity * / mysqli_query ($ लिंक, "ड्रॉप टेबल mycity"); mysqli_close ($ लिंक); ? & Gt;  

Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -