nhibernate - Difference between Get<T> and Load<T> -


प्राप्त करें & lt; T & gt; (ऑब्जेक्ट आईडी) और लोड & lt; T & gt के बीच अंतर क्या है (वस्तु आईडी) ? प्रलेखन बहुत ज्यादा एक ही पढ़ता है इसके अलावा, अगर यह मायने रखता है, तो मुझे किस मामले में दूसरे पर एक का उपयोग करना चाहिए?

यह बताता है कि यह काफी है स्पष्ट रूप से। हालांकि, मुख्य अंतर यह है कि लोड नहीं आपके द्वारा आवश्यक इकाई की जांच और लोड करने के लिए डेटाबेस को हिट कर देता है, क्योंकि यह मानता है कि आपको पता है इकाई मौजूद है लोड द्वारा लौटा गया ऑब्जेक्ट कुछ प्रकार का प्रॉक्सी है, जब आवश्यक हो तो धीमी गति से वास्तविक डेटा को प्राप्त करता है या कोई अपवाद नहीं देता है यदि इकाई नहीं मिली है।

पुनर्कथन:

< Ul>
  • लोड का उपयोग तब किया जाना चाहिए जब आप यह सुनिश्चित करने के लिए जानते हैं कि कोई विशिष्ट आईडी वाला एक संस्था मौजूद है। कॉल का परिणाम किसी डेटाबेस हिट में नहीं होता (और इस प्रकार कुछ मामलों में NHibernate द्वारा अनुकूलित किया जा सकता है)। अपवाद के बारे में सावधान रहें, जब वस्तु का उदाहरण डीबी में मौजूद नहीं है, तब उस वस्तु को उठाया जा सकता है।

  • प्राप्त करें या इकाई डेटा को पुनर्प्राप्त करने के लिए सत्र कैश। यदि इकाई मौजूद है तो वह वापस आ जाती है, अन्यथा शून्य वापस लौटा दी जाएगी यह निर्धारित करने का सबसे सुरक्षित तरीका है कि कोई विशिष्ट आईडी वाली इकाई मौजूद है या नहीं। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि क्या उपयोग करना है, तो प्राप्त करें का उपयोग करें।


  • Comments

    Popular posts from this blog

    oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

    php - multilevel menu with multilevel array -

    jQuery UI: Datepicker month format -