actionscript 3 - Unloading swfs loaded with Loader::load() -


मैं Loader :: load () का उपयोग कर रहा हूं सफलतापूर्वक अपने मुख्य SWF में swfs लोड करने के लिए तो मैं उन्हें स्प्राइट के एक बच्चे के रूप में जोड़ता हूं। जब अन्य घटनाएं होती हैं तो मैं आवश्यक रूप से swfs को निकालना चाहता हूं मैंने अनलोड () और removeChildAt () सफलता के बिना देखा है I

मैंने केवल addChild () को लोड किए गए इंस्टेंस को पिन करने की कोशिश करने के लिए कॉल किया था इसलिए मैं इसे हटा सकता था। लोडिंग addChild () के बिना ठीक काम करती है;

मैंने भी खिलाड़ी v.10 को प्रकाशित करने और myLoader.unloadAndStop () का उपयोग करने की कोशिश की है; लेकिन इसका कोई प्रभाव नहीं है;

निम्नलिखित डेमो कोड मेरी समस्या को दर्शाता है I मैं एक बच्चे को जोड़ता हूं और एक हटाया जाता हूं लेकिन int.s.sf अभी भी खेल रहा है।

  आयात करें flash.display.Loader; आयात करें flash.display.Sprite; आयात करें Flash.Display.LoaderInfo; आयात करें flash.net.URLRequest; Var myLoader: लोडर = नया लोडर (); Var होल्डरएमसी: स्प्राइट = नया स्प्राइट (); Var myRequest: URLRequest = नया URLRequest ('int.s.sf'); myLoader.load (myRequest); holderMC.addChild (myLoader); का पता लगाने ( "प्रारंभिक:" + holderMC.numChildren); // प्रारंभिक निशान: 1 जबकि (धारकएम.एम.एम. बालिका & gt; 0) {holderMC.removeChildAt (0); ट्रेस ("अब इसमें हैं:" + होल्डर एमसी.नम बच्चे); // निशान अब हैं: 0} myLoader.unload ();  

// संपादित करें - भी कोशिश की:

  myLoader.unloadAndStop (); MyLoader = नल;  

कोई भी विचार?

आप निश्चित रूप से कुछ और यहाँ। सबसे पहले, आप "intro.swf" कैसे देख रहे हैं? आप धारक एमओसी बना रहे हैं, और लोड किए गए swf को एक बच्चे के रूप में जोड़ रहे हैं, लेकिन जब आप डिलीवरी सूची में होल्डरएमसी जोड़ रहे हैं?

दृश्य से एक फिल्म को हटाने का सही तरीका होगा:

< pre> holderMC.removeChild (myLoader);

धारक एमसीसी की सामग्री को कचरा संग्रहण के लिए चिह्नित करने के लिए आपको उसे रिक्त करने की आवश्यकता है। इसलिए,

  धारक एम.सी. निकाला बाल (myLoader); myLoader.unload (); // यह सामग्री (खुद फिल्म) को रिक्त करने के लिए सेट कर देगा। MyLoader = नल; // npw लोडर कचरा भी एकत्र किया जा सकता है  

यदि आप एक removingChild कर रहे हैं और यह अभी भी दिखा रहा है, तो आपको यह दिखाने के लिए अधिक कोड पोस्ट करना होगा कि समस्या वास्तव में कहाँ है। / P>


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -