asp.net mvc - Redirect problem -


मुझे क्लाइंट साइड में यह कोड है:

  $। Post ('& lt; % = Url.Action ("Action_Name", "Controller_Name")% & gt; ', {serverParam: clientParam}, रिक्त, रिक्त);  

और सर्वर साइड में यह कोड:

  [एचटीटीपी पोस्ट] सार्वजनिक कार्यवाही कार्रवाई_नाम (स्ट्रिंग सर्वरपरम) {वापसी दृश्य (); }  

मैं वर्तमान में एक दृश्य में हूं और जब मैं एक बटन पर क्लिक करता हूं तो मुझे Controller_Name / Action_Name / serverParam । पोस्ट के बाद मुझे एक्शन मेथड में भेजा जाता है लेकिन मैं अभी भी पुराना दृश्य देखता हूं, Action_Name ( Action_Name.aspx मौजूद नहीं है) (मैं mvc 2 का उपयोग कर रहा हूं)

सबसे पहले, आपको "पोस्ट / रीडायरेक्ट / गेट" पैटर्न का अनुसरण करना चाहिए जिसके बदले एक दृश्य के बदले एक रीडायरेक्ट परिणाम लौटाया जाए। एक सफल पोस्ट लेकिन यह वास्तव में आपके द्वारा पूछे जाने वाले समस्या को हल नहीं करेगा।

यह एक AJAX पोस्ट कर रहा है, एक "नियमित" पोस्ट नहीं। इसलिए ब्राउज़र रीडायरेक्ट द्वारा एक रीडायरेक्ट प्रतिक्रिया का सम्मान करने वाला नहीं है। window.location को सेट करके आप अपनी प्रतिक्रिया कॉलबैक में "रीडायरेक्ट" कर सकते हैं, लेकिन ...

आप जो करना चाहते हैं उसका सबसे आसान तरीका सिर्फ फ़ॉर्म के बजाय, पोस्ट करना है $। Post का उपयोग करके, जो $। Ajax के लिए एक शॉर्टकट है, इस तरह:

  $ ("# someForm")। सबमिट करें ();  

Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -