ruby on rails - 'sudo gem install' or 'gem install' and gem locations -


चल रहा है ' sudo gem list --local ' और ' मणि सूची - स्थानीय 'मुझे अलग-अलग परिणाम दें मेरा मणि पथ मेरे घर फ़ोल्डर में सेट है और केवल ' मणि सूची - स्थानीय ' से रत्न शामिल हैं।

यह मेरे लिए अलग-अलग निर्देशिकाओं में जवाहरात स्थापित करना अच्छा नहीं है कंप्यूटर, तो क्या मुझे मणि पथ को अलग तरह से सेट करना चाहिए, और क्या मुझे कभी भी sudo का उपयोग करना चाहिए?

  my ~ / .profile निर्यात PATH = / opt / स्थानीय / bin: / opt / local / sbin: $ PATH निर्यात PATH = "/ usr / local / bin: / usr / local / sbin: / usr / local / mysql / bin: $ path"  

~ / .bash_profile खाली है।

अन्य सभी पदों के विपरीत सुडो रत्न स्थापित करते समय।

इसके बजाय मैं आपको स्थापित करने और पोर्टेबल मणि घरों और रुबी के अलग-अलग संस्करण के साथ एक छत के नीचे रहने वाले जीवन को सुशोभित करने की सलाह देता हूं। ।

uninitiated के लिए, से:

RVM एक कमांड लाइन उपकरण है जो हमें आसानी से स्थापित, प्रबंधन और कई रबड़ वातावरणों के साथ काम करने की अनुमति देता है रत्नों के एट्स।

कारण sudo के साथ जवाहरात स्थापित करना सिर्फ मणि स्थापित करने से भी बदतर है क्योंकि यह जवाहरात को स्थापित करता है < Em> सभी उपयोगकर्ता के रूप में root । यदि आप मशीन का उपयोग करने वाले एकमात्र व्यक्ति हो, तो यह ठीक हो सकता है, लेकिन यदि आप नहीं हैं, तो यह अजीबता पैदा कर सकता है।

यदि आप तय करते हैं कि आप अपने सभी जवाहरात को उड़ा देना चाहते हैं और फिर से शुरू करना बहुत आसान है , और सुरक्षित, एक गैर रूट उपयोगकर्ता के रूप में ऐसा करने के लिए

यदि आप तय करते हैं कि आप RVM का उपयोग करना चाहते हैं तो sudo का उपयोग करके सभी प्रकार के विदारुण हो सकते हैं क्योंकि प्रत्येक रूबी संस्करण जिसे आप RVM < / कोड> का अपना स्वयं का GEM_HOME है।

इसके अलावा, यह अच्छा है यदि आप अपने विकास के माहौल को अपने उत्पादन के वातावरण के करीब बना सकते हैं, और उत्पादन में आप सबसे अधिक संभावना जवाहरात को गैर-रूट के रूप में स्थापित करेंगे उपयोगकर्ता।


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -