javascript - Autocomplete with jquery and codeigniter php MVC -


मैं साइट से jquery प्लगइन स्वत: पूर्ण का उपयोग कर एक स्वत: पूर्ण बनाने का प्रयास कर रहा हूं।

अब मैंने दस्तावेज़ तैयार कार्य के एक हिस्से के रूप में वेबसाइट में पूर्व लोड किए गए स्थानीय परिणामों का उपयोग करके स्वत: पूर्ण हासिल करने में कामयाबी हासिल की है, इसे स्थानीय स्तर पर करना आसान है।

, Php फ़ाइल से परिणामों को खींच रहा है यहां मैंने यह कैसे किया है:

  $ ("#post_tags")। Autocomplete ("http: // localhost / tags / filter", {width: 260, selectFirst: गलत, हाइलाइट: गलत रिटर्न: फ़ंक्शन (पंक्ति, स्थिति, कुल, लौटाया गया) {वापसी की पंक्ति [0] [return row] [return row] [return row] [return row] [return row [0];}, formatResult: function (row, position, totalReturned) ]। (/ (& Lt;। +? & Gt;) / gi, '');}}) परिणाम (फ़ंक्शन (इवेंट, डेटा, फ़ॉर्मेट किया हुआ) {$ ("& lt; li & gt;")। Html (! डेटा ? "कोई मैच नहीं!": "चयनित:" + फ़ॉर्मेट किया गया) .appendTo ("# परिणाम");});  

जब मैं मैन्युअल रूप से http: // localhost / tags / filter / p पर जाता हूं तो मुझे php, asp परिणाम मिलता है क्योंकि उन्हें पत्र p है।

मैं यह काम स्वत: पूर्ण होने के साथ कैसे कर सकता हूं, मेरा मतलब है कि मूल php का उपयोग करके इसका बहुत आसान है, जिसका अर्थ है कि मैं केवल इस खोज कोड की तरह ही search? Q = p और मैं परिणाम वापस ले आओ। चूंकि मैं कोडिगनिटर का उपयोग कर रहा हूं इसलिए चीजें थोड़ी अलग हैं और मैं ऊपर दिए गए jquery कोड का उपयोग करके कोई भी परिणाम प्राप्त नहीं करता।

कल रात के बाद से मैं इसके साथ फंस गया हूँ मैं अभी तक एक इनाम नहीं दे सकता और मैं वास्तव में सोमवार के लिए इसकी ज़रूरत है धन्यवाद।

अपनी jquery.autocomplete.js फ़ाइल में, 360 के आसपास (नवीनतम संस्करण के रूप में ), अनुभाग को इस प्रकार देखने के लिए एक पंक्ति जोड़ें:

  $। Ajax ({type: "post", // यह नई लाइन है // एक्सप्लोर करने के लिए AJAXQueue प्लगइन को समाप्त करने की कोशिश पिछले अनुरोध मोड: "निरस्त", // इस इनपुट पोर्ट में सीमा गर्भपात: "स्वतः पूर्ण" + इनपुट। नाम,  

(यदि आप स्वत: पूर्ण प्लगइन का एक न्यूनतम संस्करण का उपयोग कर रहे हैं, तो बस .ajax के लिए खोज करें और उचित रूप से लाइन डालें)।

यह परिवर्तन स्वत: पूर्ण स्क्रिप्ट का कारण बनता है अब POST द्वारा फ़ॉर्म डेटा भेजता है, इसके बजाय GET। Codeigniter के भीतर से इस तक पहुंचा जा सकता है:

  सार्वजनिक फ़ंक्शन फ़िल्टर () {$ filter_by = $ this- & gt; इनपुट- & gt; पोस्ट ('q');}  

और इससे आप अपनी सूची को आवश्यकतानुसार जनरेट कर सकते हैं। मुझे यकीन नहीं है कि ऐसा करने का एक अच्छा तरीका है (जिसको आपको संपादित करने की आवश्यकता नहीं है स्रोत कोड), लेकिन यह मेरे लिए काम करता है।


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -