c++ - Is there any emulator programming tutorial or guide? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 16 उत्तर

संभव डुप्लिकेट

मैं एक इम्यूलेटर (एनईएस या सी 64 हो सकता है, मैंने अभी तक निर्णय नहीं लिया है) प्रोग्राम करना चाहता हूं, मुझे पता है कि उनमें से बहुत सारे हैं तो बहुत से लोग पूछ सकते हैं कि किसी को किसी को खरोंच से क्यों बनाना है, लेकिन मैं चाहता हूं इसमें कुछ विशिष्ट विशेषताओं को शामिल करें, और खुद को खुद के निर्माण के लिए भी।
मैं उस व्यक्ति से एक मार्गदर्शिका पढ़ना चाहूंगा जिसने एक बना दिया है और अनुभव संचारित कर सकता है, यह प्लेटफ़ॉर्म-विशिष्ट नहीं है (बेहतर नहीं है अगर यह नहीं है) क्योंकि मुझे पता है कि प्रोग्राम कैसे करना है, मैं नहीं कैसे अनुकरण करना है।

< P> दोनों एनईएस और सी 64 8 बिट पर आधारित हैं 65xx प्रोसेसर उस चिप के लिए एक अनुदेश सेट एमुलेटर लिखना बहुत तुच्छ है क्योंकि निर्देश सेट छोटा है।

बड़ा मुद्दा अन्य समर्थन हार्डवेयर, वीडियो नियंत्रक, आदि का अनुकरण करना है। C64, और मैंने कभी एनईएस प्रोग्राम नहीं किया, इसलिए मेरी मेमोरी धूमिल है जैसा कि मुझे याद है कि सी 64 में वीडियो या इंटरफेस के लिए एक या दो चिप समाधान था।


Comments

Popular posts from this blog

oracle - The fastest way to check if some records in a database table? -

php - multilevel menu with multilevel array -

jQuery UI: Datepicker month format -